जेल DG की गला रेतकर हत्या: आतंकी संगठन ने PAFF ने ली जिम्मेवारी, कहा- गृहमंत्री को छोटा सा गिफ्ट

जेल DG की गला रेतकर हत्या: आतंकी संगठन ने PAFF ने ली जिम्मेवारी, कहा- गृहमंत्री को छोटा सा गिफ्ट

J-K : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तीन दिनसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के जेल डीजी हेमंत लोहिया की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जेल डीजी की हत्या की जिम्मेवारी आतंकी संगठन PAFF ने ली है और इसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए गिफ्ट बताया है। इसको लेकर आतंकी संगठन ने प्रेस रिलीज जारी किया है और घटना की जिम्मेवारी ली है। आतंकी संगठन PAFF जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ है।


बताया जा रहा है कि जिस वक्त जेल डीजी हेमंत लोहिया जम्मू के उदयवाला इलाके में अपने दोस्त के घर मौजूद थे उसी दौरान उनकी हत्या की गई। जेल डीजी का शव उनके दोस्त के घर से संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है। आतंकियों ने जेल डीजी की गला रेतकर हत्या करने के बाद उनके शव को जलाने की कोशिश की। वारदात के वक्त जेल डीजी का नौकर यासिर भी उनके साथ था जो वारदात के बाद से फरार बताया जा रहा है।


इस घटना के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस में हड़कंप मच गया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि जेल डीजी की हत्या को उनके नौकर यासिर ने अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस फरार नौकर को तलाश कर रही है। आतंकी संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फोर्स ने बयान जारी कर कहा है कि हमारे स्पेशल स्क्वायड ने जम्मू के उदयवाला में खुफिया ऑपरेशन को अंजाम देते हुए डीजी पुलिस जेल एचके लोहिया की हत्या कर दी। यह हाई प्रोफाइल ऑपरेशन्स की शुरुआत है। यह हिंदुत्व शासन और उनके सहयोगियों को चेतावनी है कि हम कहीं भी किसी पर भी हमला कर सकते हैं। यह गृह मंत्री को उनके दौरे से पहले छोटा सा गिफ्ट है. हम भविष्य में ऐसे ऑपरेशन्स जारी रखेंगे।