लॉकडाउन में करोड़ों की फरारी से फर्राटा भर रहा था कारोबारी का बेटा, पुलिस ने कराया उठक-बैठक

लॉकडाउन में करोड़ों की फरारी से फर्राटा भर रहा था कारोबारी का बेटा, पुलिस ने कराया उठक-बैठक

DESK:  लॉकडाउन में करोड़ों की फरारी कार से कारोबारी का बेटा फर्राटा भर रहा था. इस दौरान एक जवान रोका और बड़े बाप के बेटे को बीच सड़क पर उठक बैठक कराया. यह मामला मध्य प्रदेश का इंदौर का है. 


नहीं लगाया था मास्क

कोरोना को लेकर हॉट स्पॉट इंदौर बना हुआ है. फिर भी यहां पर लॉकडाउन तोड़ा जा रहा है. ऐसे लोगों को पुलिस सबक सिखा रही है. कारोबारी दीपक दरियानी का बेटा लॉकडाउन में तोड़ घूम रहा था. पुलिस ने रोका को कर्फ्यू पास दिखाने लगा. लेकिन वह मास्क नहीं पहना हुआ था. पुलिस ने गाड़ी साइड कराने के बाद उसको कार से उतरने के लिए बोला. फिर डंडा दिखाकर उठक बैठक कराया. फिर छोड़ दिया.

कारोबारी का बेटा का नाम संस्कार दरियानी है. उसके पिता का चॉकलेट की कंपनी है.  युवक का कहना है कि वह खाना बांटने के लिए निकला था. लेकिन रास्ते में पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो वह कार रोकी. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने मेरी एक नहीं सुनी और बदतमीजी पर उतारू हो गए. पुलिस वाले मेरे साथ मारपीट पर उतारू हो गए. पुलिसकर्मियों को मैंने बताया कि गाड़ी के अंदर मास्क रखी हुई है, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं थे. वीडियो वायरल होने के बाद उस जवान की तारीफ हो रही है.