इंदौर जाने वाली ट्रेन की कोच में लगी भीषण आग, प्रीतम नगर रेलवे स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

इंदौर जाने वाली ट्रेन की कोच में लगी भीषण आग, प्रीतम नगर रेलवे स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

DESK: प्रीतम नगर रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में अचानक आग लग गयी। जिससे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी। ट्रेन में सवार यात्रियों को जैसे ही यह पता चला कि ट्रेन की एक बोगी में आग लग गयी है। लोग अपने-अपने लगेज के साथ स्टेशन पर उतर गये। धीरे-धीरे पूरी बोगी खाली हो गयी। 


घटना की सूचना मिलने के एक घंटे बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना मध्य प्रदेश की है जहां रतलाम से चलकर यह ट्रेन प्रीतम नगर रेलवे स्टेशन पहुंची थी जहां से कुछ देर बाद ट्रेन इंदौर के लिए रवाना होने वाली थी लेकिन इससे पहले ही एक बोगी में अचानक आग लग गयी और आग के फैलने से स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गयी।


 आग लगने का कारण अब तक पता नहीं चल सका है। ऐसी आशंका जतायी जा रही है शॉर्ट सर्किट से आग लगी हो। फिलहाल रेलवे के अधिकारी इस पूरे मामले की जांच में जुटे हैं। बताया जाता है कि जिस वक्त ट्रेन में आग लगी उस समय ट्रेन स्टेशन पर खड़ी थी यदि ट्रेन रेलवे ट्रैक पर चल रही होती तो आग और भयावह हो सकती थी। 


फिलहाल मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने जले हुए कोच को अलग कर नये कोच को लगाया जिसके बाद ट्रेन को इंदौर के लिए रवाना किया। इस घटना में किसी के हताहत की खबर नहीं है। कोच में आग कैसे लगी इस मामले की जांच की जा रही है।