इरफान अंसारी का विवादित बयान, कहा-भाजपा को वोट देने का मतलब बेटियों के साथ रेप, इसे नहीं हटाए तो आने वाला दिन और दुखदाई होगा

इरफान अंसारी का विवादित बयान, कहा-भाजपा को वोट देने का मतलब बेटियों के साथ रेप, इसे नहीं हटाए तो आने वाला दिन और दुखदाई होगा

RANCHI: झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी अक्सर अपने बयान को लेकर विवाद में रहते हैं। इस बार फिर वे अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं। जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। दरअसल वे मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए बर्बरता का विरोध जता रहे थे। इसी दौरान गुस्से में आकर उन्होंने कह दिया कि यदि कोई बीजेपी को वोट देता है तो इसका मतलब बेटियों के साथ रेप करवा रहा है। अभी भी समय है यदि इसे नहीं हटाए तो आने वाला दिन और दुखदाई होगा। 


इरफान अंसारी ने महिलाओं को सम्मान देने की बात कहते हुए कहा कि झारखंड की जनता ने मन बना लिया है कि वो बीजेपी को वोट नहीं करेगी। मणिपुर की घटना पर उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दो महीने में आपने क्या किया? बीजेपी की सरकार है बीजेपी के मुख्यमंत्री है आप क्या घास छिल रहे थे? आक्रोश नहीं होगा तो क्या होगा। 


मणिपुर की घटना को लेकर लोग आक्रोश हैं आग लग चुकी है। यदि युवा अपना भविष्य चाहता है तो भाजपा से हटिये आपलोग..कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा कि हमारी बहन और माताओं के साथ जिसकी सरकार वहां हो उसके रहते इस तरह का व्यवहार हो कैसे बर्दाश्त कर सकता हूं। हमारे यहां जामताड़ा में सभी माता बहनों ने निर्णय लिया कि अब हमलोग भाजपा को वोट नहीं करेंगे। क्योंकि जहां जहां बीजेपी की सरकार है वहां वहां बच्चियां सेफ नहीं है। बीजेपी को वोट हमारी कोई माता बहन नहीं देगी। 


इरफान अंसारी ने 60/40 का मतलब भी बताया। उन्होंने कहा कि 60 मतलब आदिवासी होता है और 40 मतलब मुस्लिम,दलित और ओबीसी होता है। वही स्थानीयता पर कहा कि यह इसलिए क्लियर नहीं हो पा रहा है क्योंकि केंद्र में भाजपा की सरकार है जिस दिन हमारी सरकार केंद्र और राज्य में बनेगी सारे मामले खुद क्लीयर हो जाएगा।


मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार वहां आदिवासी के आदिवासी के शरीर पर पेशाब कर दिया। मणिपुर में भाजपा की सरकार वहां क्या हुआ सबको मालूम है। किसी पर जुर्म होगा तो हम कांग्रेस के बफादार सिपाही है बर्दाश्त नहीं करेंगे। बीजेपी के पास मुद्दे नहीं है मुद्दा हमारे पास है। जब मणिपुर जल रहा था तब देश का प्रधानमंत्री एक बार फिर नहीं जा सकते थे क्या। पीएम मोदी से छोटा सा मणिपुर संभल नहीं रहा है वो देश को क्या संभालेंगे। आने वाले दिन और भी दुखदाई होगा यदि हम एक होकर भाजपा को नहीं हटाएंगे।