हिजाब वाली महिला बने भारत की प्रधानमंत्री, यही है मेरा ख्वाब : किशनगंज में बोले ओवैसी- हम नकाब, हिजाब और चादर छोड़ने वाले नहीं

हिजाब वाली महिला बने भारत की प्रधानमंत्री, यही है मेरा ख्वाब : किशनगंज में बोले ओवैसी- हम  नकाब, हिजाब और चादर छोड़ने वाले नहीं

KISHANGANJ : AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी पांच दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। इन दिनों किशनगंज में वह कैंप कर रहे हैं। AIMIM ने किशनगंज लोकसभा क्षेत्र से अख्तरूल इमान को अपना उम्मीदवार बनाया है। जिनके लिए असदुद्दीन ओवैसी यहां चुनाव प्रचार कर रहे हैं और क्षेत्र की जनता से उन्हें वोट देने की अपील कर रहे है। इस दौरान ओवैसी ने एक बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, हम नकाब, हिजाब और चादर नहीं छोड़ेंगे। ओबैसी का ख्वाब है कि हिजाब वाली महिला ही भारत की प्रधानमंत्री बने। 


उन्होंने मंगलवार को रौटा में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित किया और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि मेरा सपना है कि देश का प्रधानमंत्री हिजाब वाली महिला बने। उन्होंने कहा कि हिजाब, नकाब और चादर हम कभी नहीं छोड़ेंगे। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने हमारी मां-बहनों के सिर से हिजाब हटाने की जब कोशिश की तब यहां के सांसद मो. जावेद ने कुछ नहीं कहा। लेकिन हम इसका विरोध करते रहे हैं और करते रहेंगे। हमने कह दिया है कि हम हिजाब, नकाब और चादर छोड़ने वाले नहीं हैं। 


ओवैसी ने कहा कि मेरा ख्वाब है कि हिजाब वाली महिला एक दिन भारत की प्रधानमंत्री बने। बता दें कि किशनगंज से एनडीए ने जेडीयू के मुजाहिद आलम को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं महागठबंधन से कांग्रेस के निवर्तमान सांसद मोहम्मद जावेद प्रत्याशी हैं। जबकि अख्तरूल इमान को ओवैसी ने अपनी पार्टी AIMIM से चुनाव के मैदान में उतारा है। किशनगंज में मुकाबला त्रिकोणीय दिख रहा है। फिलहाल सभी उम्मीदवारों ने अपने-अपने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है रहे है और लोगों से वोट मांग रहे हैं। आगामी 26 अप्रैल को यहां की जनता अपना फैसला सुनाएगी। इस दिन बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। जिसमें कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर, बांका और किशनगंज शामिल हैं। जबकि 4 जून को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।