हरियाणा में पीएम मोदी का पॉलिटिकल स्ट्राइक, बालाकोट का नाम सुनकर कांग्रेस को दर्द होता है

हरियाणा में पीएम मोदी का पॉलिटिकल स्ट्राइक, बालाकोट का नाम सुनकर कांग्रेस को दर्द होता है

GOHANA : हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर पॉलिटिकल स्ट्राइक किया है। पीएम मोदी ने कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट का जिक्र आते ही कांग्रेस को दर्द होने लगता है। 


शुक्रवार को गोहाना में बीजेपी के लिए चुनावी जनसभा करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा है कि 5 अगस्त को क्या हुआ कांग्रेस और उसके साथ खड़े अन्य विपक्षी दल इस बात को समझ ही नहीं पाए। जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की वह केंद्र सरकार ने कर दिखाया। जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म किए जाने का फैसला जिस मजबूती के साथ लिया गया उससे देश भर में खुशी की लहर है। 


पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार के हर फैसले पर कांग्रेस और उसके साथियों के पेट में दर्द शुरू हो जाता है। दुख की बात यह है कि इस दर्द की कोई दवा भी काम नहीं कर रही। अगर हम स्वच्छ भारत बनाने की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में मरोड़ शुरू हो जाती है। सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट की चर्चा भर से कांग्रेस छटपटाने लगती है। देश की जनता अब यह बखूबी समझ रही है कि कांग्रेस को यह दर्द क्यों हो रहा है।