'हमलोग जो कहते हैं वो करते हैं....', बोले केंद्रीय मंत्री आरके सिंह .... मोदी कैबिनेट में हर मंत्रालय कर रहा ईमानदारी से काम, UCC पर भी दिया जवाब

'हमलोग जो कहते हैं वो करते हैं....', बोले केंद्रीय मंत्री आरके सिंह .... मोदी कैबिनेट में हर मंत्रालय कर रहा ईमानदारी से काम, UCC पर भी दिया जवाब

PATNA : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी संकल्प पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी ने चुनावी घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी नाम दिया है। इस चुनावी घोषणापत्र में बीजेपी ने जहां मोदी सरकार के पिछले दो टर्म की उपलब्धियों के अलावा संभावित तीसरे टर्म में अपने संकल्प सामने रखे हैं तो वहीं सबसे बड़े संकल्प के तौर पर यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करना रखा है। ऐसे में अब इसको लेकर मोदी कैबिनेट के मिनिस्टर आरके सिंह ने भी बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि हरहाल में देश के अंदर यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होकर रहेगा।


आरके सिंह ने कहा कि देश के अंदर किसी भी हाल में यूसीसी लागु हो कर रहेगा। कभी किसी ने सोचा नहीं था कि धारा- 370 खत्म कर देंगे। हमलोगों ने खत्म कर दिया। उसके बाद आतंकवाद को जवाब देने की कभी कल्पना नहीं की थी किसी ने आज उसे भी मुहंतोड़ जवाब दिया। यही है हमारी सरकार मतलब भाजपा की सरकार। यही है मोदी की गारंट। हमलोग जो कहते हैं वो करते हैं। 


इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगले दो -तीन साल और रूक जाइए उसके बाद सभी गरीब को पक्का मकान मिलेगा। हमलोग दुनिया में तीसरे बड़े महाशक्ति होंगे। जहां तक हमारे मंत्रालय का सवाल तो जब देश में हमारी सरकार नहीं थी तो क्या हालत हैं वो हर किसी को मालूम है। इससे पहले पांच से छह घंटे तक बिजली कटती है। अब इसके विपरीत ग्रामीण इलाकों में 22 घंटे तक बिजली रहती है।