गुजरात के बाद अब यहां हुआ बड़ा हादसा, तीन मंजिला इमारत ढही; कई लोगों के दबे होने की आशंका

गुजरात के बाद अब यहां हुआ बड़ा हादसा, तीन मंजिला इमारत ढही; कई लोगों के दबे होने की आशंका

DEOGHAR: गुजरात के सूरत में छह मंजिला इमारत के गिरने से हादसे में सात लोगों की जान चली गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं। इसी बीच झारखंड के देवघर में बड़ा हादसा हो गया है। देवघर में तीन मंजिला इमारत ढह गई है। इस हादसे में मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची है। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।


सीता होटल के पास हुए इस हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 6 से 7 लोगों को दबने की आशंका जताई जा रही है। मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। एनडीआरएफ और पुलिस के साथ साथ फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू में लगे हुए हैं। फिलहाल दो बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। मौके पर गोड्डा के बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे मौजूद हैं और राहत बचाव कार्य पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने एक्स पर हादसे की तस्वीरें शेयर की हैं।


उन्होंने लिखा, “देवघर में आज सुबह 6 बजे के आसपास बमबम झा पथ पर तीन मंज़िला मकान ढह गया । केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तुरंत की टीम भिजवाया। सुबह से मैं ख़ुद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व स्थानीय लोगों के साथ घटना स्थल पर मौजूद हूँ। स्थानीय लोगों ने अभी तक 3 लोगों को तथा NDRF ने एक महिला को बचाया है। बचाव कार्य जारी है, घायलों के लिए देवघर एम्स ने इलाज की सुविधा कर रखी है"।