राज्यपाल और CM नीतीश ने दी स्व. रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि, RLJP ऑफिस में कार्यक्रम का आयोजन

राज्यपाल और CM नीतीश ने दी स्व. रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि, RLJP ऑफिस में कार्यक्रम का आयोजन

PATNA : पटना में RLJP के द्वारा लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल फागु चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, शिक्षा मंत्री विजय चौधरी समेत कई दिग्गजों ने पहुंचकर स्व. रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि अर्पित की.



आपको बता दें कि आज लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि है. पहली पुण्यतिथि के मौके पर आज पटना से लेकर दिल्ली तक में श्रद्धांजलि कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. पशुपति कुमार पारस राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष हैं और उन्होंने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में पुण्यतिथि समारोह का आयोजन किया है. पारस के साथ उनके भतीजे और समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज भी मौजूद हैं. 



इस कर्यक्रम में शामिल होने बिहार के राज्यपाल फागु चौहान, सीएम नीतीश समेत तमाम दिग्गज बारी-बारी से पहुंच रहे हैं और स्व. रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. उधर अपने पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर चिराग पासवान दिल्ली में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं. दिल्ली स्थित आवास पर आज पुण्यतिथि समारोह का आयोजन किया जाएगा. 



चिराग पासवान और उनकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के तमाम नेता दिल्ली में हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडे, प्रधान महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी समेत अन्य नेता इस वक्त दिल्ली में है. एक तरफ जहां पशुपति पारस पटना में कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं तो वहीं चिराग दिल्ली में.


आपको बता दें कि चाचा पशुपति कुमार पारस ने अपने भतीजे चिराग पासवान को रामविलास पासवान के पुण्यतिथि समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है लेकिन चिराग आज पटना नहीं आ रहे हैं. उनकी तरफ से खुद दिल्ली में कार्यक्रम रखा गया है.