गोपाल मंडल का कुर्ता हो गया चोरी, भागलपुर का टिकट भी हुआ गायब, अब मंत्री बनने का सपना देख रहे जेडीयू विधायक

गोपाल मंडल का कुर्ता हो गया चोरी, भागलपुर का टिकट भी हुआ गायब, अब मंत्री बनने का सपना देख रहे जेडीयू विधायक

PATNA : लोकसभा चुनाव में JDU ने अपने 16 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया। जेडीयू ने भागलपुर सीट के लिए अजय कुमार मंडल को अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि इस सीट पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल दावेदारी कर रहे थे। यह कहते फिर रहे थे कि हम पॉकेट में टिकट लेकर हम घुमते हैं। लेकिन जैसे ही पता चला कि भागलपुर सीट अजय मंडल को दे दिया गया है तब से गोपाल मंडल के सूर ही अचानक बदल गया। नीतीश कुमार के इस फैसले पर अब गोपाल मंडल यह कह रहे हैं कि भागलपुर लोकसभा सीट का टिकट तो नहीं मिला लेकिन जिनको भी मिला है उनका चुनाव प्रचार करेंगे और उनको जीतायेंगे। गोपाल मंडल ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए यह जरूर कहा कि अब हम मंत्री बनेंगे। 


उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने टिकट नहीं दिया हो सकता है कि अब हम अच्छे नहीं लगे होंगे या फिर कुछ और पोस्ट मुख्यमंत्री जी हमको देने के लिए सोंचे होंगे। गोपाल मंडल से जब मीडिया ने पूछा कि आप तो टिकट पॉकेट में लिये घुम रहे थे इस पर उन्होंने जवाब दिया कि टिकट हम पॉकेट में ही रखें थे लेकिन किसी ने कुर्ता चुरा लिया। मीडिया ने पूछा कि क्या आप अब बीमा भारती की तरह राजद में जाएंगे? गोपाल मंडल ने कहा कि राजद में कौन जाएगा भाई? हालांकि उन्होंने यह कहा कि लालू हमारे गार्जियन हैं। 


अजय मंडल के बारे में कहा कि जिसके मुंह में बोली नहीं था उसे पार्टी ने टिकट दे दिया। हम तो बोलने वाला आदमी हैं नीतीश कुमार को लगा होगा कि हम इसको टिकट दे देंगे तो एक विधायक मेरा घट जाएगा। इसलिए हमको टिकट नहीं दिए। अब हम अजय मंडल के पक्ष में प्रचार करेंगे। हम कहां डरे-डरे लग रहे हैं आज भी खुलकर बोल रहे हैं। गोपाल मंडल ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए यह जरूर कहा कि अब हम मंत्री बनेंगे। लोकसभा की चालीसों के चालीसों सीट जीतेंगे। 


मीडिया ने जब पूछा की भागलपुर से आपको टिकट नहीं मिली है। गोपाल मंडल ने कहा कि टिकट नहीं मिला अभी पार्टी में बैठक तो चल रही है। फिर मीडिया ने जानकारी दी कि जेडीयू उम्मीदवारों की घोषणा तो गयी है। गोपाल मंडल ने कहा कि सही बात है यदि हमको नहीं मिला और जिनको मिला है उनका प्रचार हम करेंगे। अब हम अच्छे नहीं लगे हो सकता है कुछ और पोस्ट हमको दें। हम टिकट पैकेट में रखे हुए थे लेकिन निकल गया। कमीज खोलकर ऱखे थे कोई चुरा लिया। किसने कुर्ता चुराया हम नहीं जानते है। अजय मंडल का टिकट फाइनल होने पर कहा कि ठीके है उनको हम भी जीताएंगे। 


राजद में जाने के सवाल पर कहा कि आरजेडी में कौन जाता है भाई हम तो चालीस की चालीस सीटे जीतेंगे। बीमा भारती की इच्छा थी राजद में चली गयी लेकिन हम तो पार्टी के फाउंडर लीडर हैं। समता पार्टी का जब गठन हुआ था तब से हम नीतीश कुमार के साथ हैं। उस वक्त ही हम बोले थे कि मरणोपरांत तक हम साथ रहेंगे। हम तो सरकार बचाये हैं। 


अभी मंत्रालय है सब है सब कुछ लेंगे। मंत्रालय हमें नीतीश कुमार देंगे। हम कहां भागकर जाएंगे। हम कही भाग ही नहीं सकते हैं। लोकसभा सीट मिलना चाहिए था हमको लेकिन मुख्यमंत्री को लगता होगा कि गोपाल मंडल को दे देंगे तो एक सीट विधायक का घट जाएगा। हम बोलने वाला आदमी है ना रख लिये यहां पर जिसके मुंह में बोली नहीं था उसको लोकसभा का टिकट दे दिया।