गोपालगंज में फिर मर्डर, आईटीआई स्टूडेंट की हत्या

गोपालगंज में फिर मर्डर, आईटीआई स्टूडेंट की हत्या

GOPALGANJ : गोपालगंज से बड़ी खबर सामने आ रही है । गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी के बाद आपराधिक वारदातों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आईटी स्टूडेंट की हत्या हुई है।युवक के परिजनों ने भोरे-कटेया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। वे हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।


गोपालगंज में जमीनी विवाद में अपने मामा के घर आये 17 वर्षीय युवक की चाकुओ से गोदकर जहा निर्मम हत्या कर दी गयी। वही बीच बचाव करने आये मृतक के भाई को भी चाकू और लाठी डंडो से घायल कर दिया गया।


घटना कटैया के अमही बांके गांव की है। 17 वर्षीय मृतक का नाम सफिक अली है। वह यूपी के देवरिया के पिपरा गांव का रहने वाला था। मृतक सफिक आईटीआई का छात्र था। वह अपने मामा के घर छुट्टी में आया हुआ था। यहां लॉक डाउन की वजह से अपने घर वापस नहीं जा सका था, आज ही वह अपने गांव वापस जाने वाला था। लेकिन जाने से पहले ही उसकी चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी।


मृतक के ममेरे भाई मुस्तफा अली के मुताबिक उसके घर में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद को सुलझाने के लिए कल शनिवार को कटैया थानाध्यक्ष और कटेया सीओ की मौजूदगी में सुनवाई होने वाली थी। कटैया थानाध्यक्ष व सीओ ने मामले की सुनवाई के दौरान कहा था फैसला दोनों पक्षों में से जिसके तरफ होगा। उसका जमीन पर मालिकाना हक हो जायेगा। 


लेकिन आज शुक्रवार को ही फैसला होने से पहले गांव के ही दबंग ओमप्रकाश ओझा उर्फ़ छुरी ओझा और रामायण ओझा सहित एक दर्जन लोगो ने उनके परिवार के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। मृतक के भाई मुस्तफा के मुताबिक दबंगों ने हथियार से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और विरोध करने पर मुस्तफा को सीने में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि वह खुद गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। 


बहरहाल मृतक के शव को परिजन भोरे कटेया मार्ग पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैऔर आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे है। मौके पर कटैया पुलिस पहुंचकर लोगो को समझाने का प्रयास कर रही है।