गर्लफ्रेंड के लिए न्यूज एंकर ने कराया पत्नी का मर्डर, चैनल के ही एक साथी ने घर में किया क़त्ल

गर्लफ्रेंड के लिए न्यूज एंकर ने कराया पत्नी का मर्डर, चैनल के ही एक साथी ने घर में किया क़त्ल

DESK : एक बड़ी वारदात की ऐसी खबर सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक नेशनल न्यूज़ चैनल के एंकर ने अपनी गर्लफ्रेंड को पाने के लिए अपनी पत्नी का मर्डर करा दिया. बताया जा रहा है कि इस बड़ी वारदात में उसके चैनल का एक और साथी भी शामिल है. उसने ही घर में घुसकर एंकर की पत्नी का क़त्ल कर दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस भी सकते में है. वारदात को अंजाम देने में शामिल तीनों अपराधी मीडियाकर्मी हैं. 


यह सनसनीखेज वारदात उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का है. जहां नेशनल न्यूज चैनल में एंकर रह चुके एक शख्स ने अपनी प्रेम‍िका के साथ रहने के ल‍िए पत्नी का ही कत्ल करवा द‍िया. बीते 14 अक्टूबर को जिले के कोतवाली थाना इलाके के कटरावला सिंह के रहने वाले टीवी एंकर अजितेश मिश्रा की पत्नी दिव्या की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. अजितेश मिश्रा के पिता प्रमोद मिश्रा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था. तीनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया कि टीवी एंकर अजितेश मिश्रा ने अपनी प्रेमिका भावना आर्या और चैनल का एक और साथी अखिल के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी.


इटावा एसएसपी संतोष कुमार म‍िश्रा ने गुरुवार को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया क‍ि इटावा में 14 तारीख को एक हत्या हुई थी. इस घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस हत्या में शामिल टीवी एंकर अजितेश मिश्रा, उसका साथी अखिल सिंह और उसकी महिला साथी भावना तीनों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों एफएम न्यूज चैनल में काम करते थे. अजितेश मिश्रा और भावना ने 30 तारीख को चैनल से र‍िजाइन कर दिया था. 


बताया जा रहा है कि अखिल ने पहले मीठी बातों में द‍िव्या को फंसा ल‍िया. उसके बाद मौका देखते ही घर पर रखे गुलदस्ते से उसके ऊपर वार कर दिया. दिव्या नीचे गिर पड़ी तो उसके बाद उसने कई वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. अखिल, हत्या कर सीधा नोएडा निकल गया. द‍िव्या के ससुर द्वारा बताया गया था क‍ि दिन में बाहर टहलने के लिए निकले थे, उस समय दरवाजा बंद करके गए थे. जब वापस आए तो दरवाजा खुला था. पुलिस ने पुख्ता तरीके से काम किया है. इस मामले में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने अजितेश,  भावना, अखिल को गिरफ्तार कर जेल भेज द‍िया है.


दरअसल, अजितेश के उसकी महिला मित्र से पुराने संबंध हो गए थे. घटना के एक दिन पहले ही पत्नी से फोन पर झगड़ा भी हुआ था. इससे परेशान होकर अजितेश और उसके साथी अखिल ने हत्या की योजना बना डाली. ये सभी अजनेरा मे रहते थे. योजना के मुताब‍िक, अखिल घर पर आया. अखिल को दिव्या पहले से जानती थी इसलिए उसने दरवाजा खोल दिया. दिव्या को अखिल बहन मानता था. दिव्या उसे राखी बांधती थी और अखिल को भइया कहती थी. इसी बीच अजितेश का फोन आया क‍ि पूरा काम करके आइए. अखिल ने दिव्या के स‍िर पर गुलदस्ते से वार कर द‍िया. जब वह नीचे गिर गई तो उसका चेहरा कुचल डाला. उसके बाद अखिल हत्या कर और लाश ठ‍िकाने लगाकर सीधा नोएडा निकल गया.