गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर हमला बोला, कहा-हिटलर के मंत्री गोएबल्स की थ्योरी को देश में स्थापित करना चाहते हैं राहुल

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर हमला बोला, कहा-हिटलर के मंत्री गोएबल्स की थ्योरी को देश में स्थापित करना चाहते हैं राहुल

BEGUSARAI:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देश की जनता को संबोधित किया। 'मन की बात' कार्यक्रम का यह 74वां संस्करण था। बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह 'मन की बात' कार्यक्रम में शामिल हुए और PM मोदी की बातों को सुना। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। गिरिराज सिंह ने कहा कि हिटलर के मंत्री गोएबल्स की थ्योरी को राहुल गांधी देश में स्थापित करना चाहते हैं।


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लोगों ने बड़ी उम्मीद से राहुल गांधी को संसद तक पहुंचाया लेकिन संसद में उन्होंने कभी किसानों के मुद्दों पर बात नहीं की बल्कि बचकाना हरकत करते हुए अलग ही सूर अलापने लगे। यदि उनमें हिम्मत होती तो संसद में किसानों की बात करते। गिरिराज ने राहुल गांधी को यह सलाह दी कि उन्हें गांवों में जाना चाहिए तभी पता चलेगा की लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। 



बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने आज पीएम मोदी के 'मन की बात' को सुना और इस दौरान उनकी जमकर तारीफ की। गिरिराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जो देश की जनता से सीधा संवाद करते हैं और जनता की राय जानते हैं।