‘हिंदुओं को गाली दे रहे केजरीवाल’, CAA के विरोध पर भड़के गिरिराज, बोले- पाक में अल्पसंख्यकों पर जुल्म होता है तब जुबान क्यों नहीं खुलती?

‘हिंदुओं को गाली दे रहे केजरीवाल’, CAA के विरोध पर भड़के गिरिराज, बोले- पाक में अल्पसंख्यकों पर जुल्म होता है तब जुबान क्यों नहीं खुलती?

BEGUSARAI: पूर्वोत्तर के कुछ राज्यों को छोड़कर पूरे देश में सीएए लागू हो गया है। इस कानून के लागू होने के बाद अब दूसरे देशों के गैर मुस्लिम अल्पसंख्यकों को भारत की नागरिकता दी जाएगी हालांकि विपक्ष इस कानून के लागू होने के समय को लेकर सवाल उठा रहा है। विपक्ष का आरोप है कि लोकसभा चुनाव में फायदा लेने के लिए केंद्र की सरकार ने इसे लागू किया है। बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है।


गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल हिंदुओं को गाली दे रहे हैं। जब पाकिस्तान में हिंदुओं की बेटी को मंडप से उठाकर लेकर जाते हैं तब तो इनकी जुबान नहीं खुलती है। ऐसे लोगों को जब वहां न्याय नहीं मिलेगा तो वह भागकर हिंदुस्तान ही आएगा। दूसरे देशों के हिंदुओं को केजरीवाल चोर कह रहे हैं और बांग्लादेश रोहोंगिया को लेकर उनकी जुबान नहीं खुलेता क्योंकि उनका वह तो उनका वोट बैंक है, यह तुष्टीकरण नहीं चलेगा।


उन्होंने कहा कि जो भारतवंशी पाकिस्तान में तबाह बर्बाद हुए है। अफगानिस्तान में सिख भाई सिख तबाह बर्बाद हुए उनको सहरा आखिर कौन देगा। भारत के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने उनको सहारा देने के लिए यह कानून बनाया है। विपक्ष पर हमला बोलते हुए गिरिराज ने कहा कि मुझे दुख होता है कि विपक्ष की यह सोच तुष्टीकरण के प्रकाष्ठा है। भारतवंशी को कौन सहारा देगा, अगर भारत वंश से यहां नहीं आएंगे तो कहां जाएंगे। यह विपक्ष की विकृत मानसिकता है जो हिंदुओं के ऊपर ऐसी सोच रखता है।