घाटी में मुठभेड़ : सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 5 आतंकियों को मार गिराया

घाटी में मुठभेड़ : सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 5 आतंकियों को मार गिराया

DESK : जम्मू कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 12 घंटे के दौरान में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। कश्मीर के पुलवामा में चार और बडगाम में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। मारे गए आतंकियों में जैश कमांडर जाहिद वानी के साथ-साथ एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है।


सुरक्षा बल जम्मू कश्मीर के पुलवामा इलाके में रुटीन चेकिंग पर थे इसी दौरान एक आतंकी ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पुलवामा के मेहरा इलाके में घेरेबंदी की और इस ऑपरेशन में आतंकी को मार गिराया जबकि कश्मीर के बडगाम जिले के चरार ए शरीफ इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी कर अभियान चलाया और इस दौरान शुरू हुई मुठभेड़ के बाद चार आतंकी मारे गए हैं।


घाटी में लगातार सुरक्षाबलों की तरफ से एक्शन लिया जा रहा है। जम्मू कश्मीर में हालात पहले से बेहतर हैं और लोग अपनी नॉर्मल लाइफ में आ चुके हैं। यही वजह है कि आतंकी बेचैनी में जगह-जगह ठिकाना बनाए बैठे हैं। जिस किसी इलाके में सुरक्षा बलों की तरफ से चेकिंग की जाती है तो दहशत से भरे आतंकी जवाबी कार्यवाही शुरू कर देते हैं। इसी दौरान मुठभेड़ में 5 आतंकी मारे गए हैं।