इंजीनियर सुसाइड केस: पति के साथ नहीं रहना चाहती थी सोनाली, गोवा में रहकर बनना चाहती थी फैशन डिजाइनर

इंजीनियर सुसाइड केस: पति के साथ नहीं रहना चाहती थी सोनाली, गोवा में रहकर बनना चाहती थी फैशन डिजाइनर

GARHWA:  जेई रंजीत कुमार की सुसाइड के बाद कई मामले सामने आ रहे हैं. रंजीत के पिता ने कहा कि बहू सोनाली पति के साथ नहीं रहना चाहती थी. वह गोवा में रहना चाहती थी. इसको लेकर हवाला देती थी कि गोवा में फैशन डिजाइनर का कोर्स करना चाहती थी. लेकिन पति अपने साथ रखना चाहते थे. इसको को लेकर दोनों में विवाद भी हुआ होता था. मनरेगा के जेई रंजीत भवनाथपुर प्रखंड में पदस्थापित थे. 

करानी पड़ी थी पंचायत

पति और पत्नी के विवाद बढ़ता जा रहा था. इसको लेकर 6 माह पहले डालटनगंज में पंचायती हुई थी. लेकिन इसका कोई हल नहीं निकला. सोनाली के व्यवहार में कोई सुधार नहीं हुआ. दोनों के रिश्तों में तनाव रहा. सोनाली अपनी जिद पर अड़ी रहती थी. 

पिता ने कहा- बहू करती थी प्रताड़ित

सुसाइड के बाद रंजीत के पिता ने कहा कि बहू की प्रताड़ना की वजह से उनके बेटे ने सुसाइड की है. सोनाली पैसे को लेकर उसे हमेशा प्रताड़ित करते रहती थी. बार-बार वह साथ नहीं रहने की धमकी भी देती थी. रंजीत की सास भी पुलिस का रौब दिखाकर पैसे के लिए प्रताड़ित करती थी.


तनाव के कारण शराब पीता था रंजीत

रंजीत के पिता जगदीश राम ने आरोप लगाया कि बहू सोनाली की प्रताड़ना के कारण बेटा तनाव में रहता था. इस कारण वह शराब पीने लगा था. रंजीत हुसैनाबाद के महमदाबाद का रहने वाला था. वह किराए के मकान पर ढ़ाई साल से रह रहा था. तनाव के कारण वह होली में अपने घर भी नहीं गए थे. पड़ोसी संतोष ने बताया कि जब रंजीत का गेट नहीं खुला तो आवाज दी, लेकिन कोई नहीं सुना. जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को बुलाया. कमरे का दरवाजा खोला गया तो देखा गया कि बेड पर शव पड़ा है. पुलिस जांच में जुटी है.