फिर से दुल्हनिया बनेंगी हार्दिक पांड्या की खूबसूरत वाइफ नताशा, उदयपुर में ग्रेंड वेडिंग की तैयारी

फिर से दुल्हनिया बनेंगी हार्दिक पांड्या की खूबसूरत वाइफ नताशा, उदयपुर में ग्रेंड वेडिंग की तैयारी

DESK: देश में इन दिनों सेलेब्रेटिज की शादियों की खूब चर्चा हो रही है. चाहे वे बॉलीवुड के स्टार्स की शादी हो या फिर मशहूर क्रिकेटरों की. पहले क्रिकेटर केएल राहुल ने एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ शादी की. फिर हॉट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सात फेरे लिए. लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर आयी है. मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांडया की एक्टर-मॉडल वाइफ नताशा स्टेनकोविक फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं.


कैसी है ये शादी 

बता दें कि हार्दिक पांड्या औऱ नताशा स्टेनकोविक ने तीन साल पहले शादी की थी. तीन साल पहले हार्दिक ने बहुत ही निजी तरीके से नताशा के साथ शादी की थी. इसमें दो-चार लोग ही मौजूद थे. दोनों का एक बेटा अगस्त्य भी है. लेकिन अब नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने भारतीय परंपरा के मुताबिक फिर से शादी करने का फैसला लिया है. नताशा और हार्दिक भव्य तरीके से शादी की रस्में निभायेंगे जिसमें दोनों के करीबी लोगों के अलावा कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहेंगी.


उदयपुर में शाही तरीके से होगी शादी

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक भारतीय ट्रेडिशन से नताशा और हार्दिक की शादी की रस्में राजस्थान के उदयपुर में होंगी. अंग्रेजी अखबार के मुताबिक हार्दिक पांड्या औऱ नताशा ने तीन साल पहले बहुत जल्दी में शादी कर ली थी. उन्होंने कोर्ट मैरिज  किया था. लेकिन अब कोर्ट मैरिज के बाद वो फिर से शादी करेंगे. दरअसल तीन साल पहले से ही उनके मन में था कि वे लैविश तरीके से शादी करेंगे. अब ये कपल अपना सपना पूरा करने जा रहा है.  


ऐसे होगी ये शाही शादी

उदयपुर के हेरिटेज होटल में नताशा और हार्दिक की वेडिंग सेरेमनी 13-16 फरवरी तक होगी. दोनों इसको लेकर खासे एक्साइटेड हैं. 13 फरवरी को प्री-वेडिंग सेरेमनी हल्दी, मेहंदी और संगीत होगा. शादी के मौके पर नताशा व्हाइट कलर का Dolce and Gabbana का गाउन पहनेंगी. वैसे कपल ने अपनी इस शादी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. 


बता दें कि 2020 में हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी हुई थी. 2020 के नए साल के मौके पर हार्दिक ने एक शिप पर नताशा को प्रपोज किया था. नताशा के हां करने के बाद हार्दिक ने उन्हें डायमंड रिंग पहनाई थी. उनकी सगाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को बेहद निजी तरीके से शादी कर ली थी. जुलाई 2020 में उन्हें एक बेटा भी हुआ.