एक और ‘निर्भया कांड’…चलती कार में 8 लोगों ने महिला के साथ किया ‘महापाप’...फिर मरने के लिए सड़क पर फेंक दिया

एक और ‘निर्भया कांड’…चलती कार में 8 लोगों ने महिला के साथ किया ‘महापाप’...फिर मरने के लिए सड़क पर फेंक दिया

TRIPURA: त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में निर्भया कांड की तरह एक और घटना सामने आई है. यहां एक महिला से चलती कार में 8 लोगों ने गैंगरेप किया फिर सड़क पर फेंक कर पीड़ित को भाग गये. हैवानियत की इस घटना से हड़कंप मच गया है. 


दरअसल अगरतला चिकित्सा महाविद्यालय से छह साल की बीमार बेटी से मिलकर लौट रही महिला के साथ 8 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिर रोड पर फेंक कर भाग खड़े हुए. फिलहाल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम साढ़े सात बजे पीड़ित घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुई जिसके चालक को वह जानती थी.  जब ऑटो रिक्शा चालक ने ऑटो को दूसरे रास्ते पर मोड़ा तो महिला ने विरोध किया लेकिन चालक अन्य यात्रियों को लेने की बात कर दूसरे रास्ते पर चला गया. रास्ते में चार लोग ऑटो रिक्शा में सवार हुए और महिला के हाथ और मुंह बांध दिए. बाद में उन्होंने उसे कार में डाला और करीब 15 किलोमीटर दूर नरसिंहगढ़ ले गए जहां चार और लोग इंतजार कर रहे थे. वो भी कार में सवार हुए और सभी ने महिला के साथ गैंगरेप किया फिर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सर्किट हाउस के पास पीड़ित को फेंक कर फरार हो गए.


घटना के बाद 32 साल की पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है. वहीं पीड़ित के पति ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकि के आरोपियों की तलाश जारी है.