DM-SP खुद उतरे सड़क पर, लॉकडाउन-2 के सक्सेस के लिए टाइट किया मातहत अधिकारियों को

DM-SP खुद उतरे सड़क पर, लॉकडाउन-2 के सक्सेस के लिए टाइट किया मातहत अधिकारियों को

PURNIA : देश भर में लॉकडाउन टू पीरियड शुरू हो चुका है। माना जा रहा है कि लॉकडाउन वन से भी ज्यादा कड़ाई इसमें बरती जाएगी। पूर्णिया में डीएम-एसपी खुद सड़क पर उतरे और अधिकारियों को हर हाल में लॉकडाउन को सक्सेस बनाने का कड़ा निर्देश दिया। इस दौरान सड़क पर निकले लोगों के बीच हड़कंप मच गया और देखते ही देखते सड़क खाली हो गयी।


डीएम राहुल कुमार और एसपी विशाल शर्मा ने शहर में लॉकडाउन का जायजा लिया। इस दौरान सड़क पर बेवजह खड़ी गाड़ियों को देख कर वे भड़क गये। उन्होनें तुरंत मातहत अधिकारियों का कार्रवाई का निर्देश दिया। इस दौरान दोनों ही अधिकारियों ने तमाम जगहों का जायजा लिय़ा और अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए। उन्होनें पुलिस अधिकारियों को कहा कि सड़क पर बेवजह लोग बिल्कुल न निकले इसका पूरा ख्याल रखा जाए। उन्होनें कहा कि जरूरतमंदों को प्रशासन की तरफ से पास उपलब्ध करवाया जाएगा।


डीएम राहुल कुमार ने इस दौरान लोगों से भी अपील की कि वे घरों में रहे और लॉकडाउन को सक्सेस बनाए ताकि कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने में सफलता मिल सके। उन्होनें कहा कि सरकार के दिशा-निर्देशों के मुताबिक लोगों को पास जारी किए जाएंगे। उन्होनें कहा कि किसानों को फसल की कटाई के लिए लॉकडाउन में शर्तों के साथ छूट दी गयी है। वहीं sp विशाल शर्मा ने बताया कि जिला में कुल 72 चेक पोस्ट बनाए गए हैं। इन चेकपोस्ट के जरिए अनावश्यक वाहनों का परिचालन पूरी तरह वर्जित किया जाएगा ।