धीरेंद्र शास्त्री की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना युवक को पड़ा भारी, नेता ने दर्ज कराया केस

धीरेंद्र शास्त्री की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना युवक को पड़ा भारी, नेता ने दर्ज कराया केस

DESK: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में हैं. बिहार में आने के बाद लगातार चर्चा में हैं. अब उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है.


सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पुलिस ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपी डभौरा गांव का रहने वाला है. 


सीओ तिलहर के अनुसार डभौरा गांव के रहने वाले इरशाद हुसैन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा है कि इरशाद हुसैन ने सोशल साइट फेसबुक पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की थी. जिसको लेकर विश्व हिंदू परिषद नेता सुरेश शर्मा उर्फ पप्पू ने थाने पहुंचकर केस दर्ज कराई थी.


VHP नेता ने अपनी शिकायत में बताया कि पोस्ट साझा किया गया है, वह अश्लील है और उससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. पुलिस ने सोमवार को इरशाद हुसैन के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की. VHP नेता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPS की धारा 153 ए, 295 ए और 505 (2) के साथ ही आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.