देवबंद के एक मदरसे से संदिग्ध बांग्लादेशी अरेस्ट, इंटेलिजेंस इनपुट के बाद ATS का एक्शन

देवबंद के एक मदरसे से संदिग्ध बांग्लादेशी अरेस्ट, इंटेलिजेंस इनपुट के बाद ATS का एक्शन

DESK : दिल्ली के जहांगीरपुरी समेत अन्य राज्यों में रामनवमी और हनुमान जयंती के मौके पर हुई हिंसा की घटनाओं के बाद एंटी टेररिज्म स्क्वाड यानी एटीएस लगातार अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई कर रहा है। इंटेलिजेंस इनपुट मिलने के बाद एटीएस ने उत्तर प्रदेश के देवबंद स्थित एक मदरसे से युवक को गिरफ्तार किया है। युवक बांग्लादेशी है और इसके बारे में खुफिया एजेंसियों की तरफ से जानकारी मिली थी। आपको बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में भी बांग्लादेशी लोगों के ऊपर साजिश रचने का आरोप लगा था।


उत्तर प्रदेश में लगातार संदिग्ध गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ एक्शन जारी है। यूपी के देवबंद स्थित एक नामी मदरसे में रह रहे बंगलादेशी युवक की गिरफ्तारी भी इसी सिलसिले में हुई है। इस युवक का नाम तलहा बिन फारुख बताया जा रहा है। इस युवक के पास से फर्जी डॉक्यूमेंट बरामद किए गए हैं। एटीएस ने देर रात इस कार्रवाई को अंजाम दिया। आज इस मामले को लेकर देवबंद में खलबली मची हुई है।


बताया जा रहा है कि सहारनपुर के देवबंद स्थित इस मदरसे में यह युवक कुछ दिनों से रह रहा था। इसी मदरसे में रहकर वह पढ़ाई कर रहा था। गिरफ्तारी के बाद एटीएस ने इस संदिग्ध बांग्लादेशी युवक को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है। युवक से पूछताछ की जा रही है।