देश का नौजवान घर बैठा है : बोली मीसा भारती..और मोदी जी 75 साल की उम्र में तीसरी बार जनता से मांग रहे हैं पीएम बनने का मौका

देश का नौजवान घर बैठा है : बोली मीसा भारती..और मोदी जी 75 साल की उम्र में तीसरी बार जनता से मांग रहे हैं पीएम बनने का मौका

PATNA : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान में आगामी 1 जून को पाटलिपुत्र सहित कुल 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होने हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन की उम्मीदवार हैं। जिनका मुकाबला एनडीए के बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव से होगा। मीसा भारती ने आज पटना में मीडिया से बातचीत की और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गर्मी का असर इस बार भाजपा को बहुत ज्यादा महसूस हो रहा है। क्योंकि 10 साल में इन्होंने जो वादे किये थे, उनमें एक भी वादा पूरा नहीं किया है। 


मीसा भारती ने आगे कहा कि इस देश का दुर्भाग्य है कि नौजवान घर बैठा हुआ है और मोदी जी खुद 75 साल की उम्र में तीसरी बार देश की जनता से पीएम बनने मौका मांग रहे हैं। लेकिन देश और बिहार की जनता उन्हें बहुत अच्छे से समझ रही है। इस बार जनता का पारा एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों के खिलाफ बहुत अधिक हाई है।


लालू परिवार पर एनडीए के लगातार हमले पर मीसा भारती ने कहा कि मेरे परिवार के खिलाफ बोलकर यदि 20 करोड़ रोजगार दे देंगे तो बोलते रहिये। यदि मेरे परिवार पर बोलने से किसानों की आय दोगुनी हो जाती है तो खूब बोलिए। ऐसा कहने से यदि महिलाओं को सुरक्षा मिल जाएगी तो मैं बार-बार कहूंगी कि आप मेरे परिवार पर घंटो भाषण दें। इसमें मुझे कोई एतराज नहीं होगा। 


मीसा ने कहा कि बीजेपी मुद्दे पर बात नहीं करती है। बार-बार घुमा-फिराकर इधर-उधर की बातें करती है। इनके पास चार पांच एजेसिंया हैं, जिससे विपक्ष के नेताओं को ये डराते हैं। उनके यहां रेड करवाते हैं। जब विपक्षी नेता अगले दिन उनकी पार्टी में  शामिल हो जाते हैं तब उन पर लगे आरोप धूल जाते हैं। पता नहीं कौन सा साबुन रगडते हैं? वज रीन होता है या निरमा। मीसा भारती ने कहा कि जब मेरे पिता जी जेल के अंदर थे तब मेरा जन्म हुआ था और मेरा नामकरण जेपी ने किया था। यह आंदोलन तानाशाही के खिलाफ था। उसी तरह की तानाशाही आज हो रही है। जेपी नड्डा जी आज बिहार दौरे पर हैं और उन्होंने कई चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया है। लेकिन वह कहना क्या चाहते हैं, यह समझ से परे है।