दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से मिले नीतीश, विपक्ष को गोलबंद करने की कोशिश

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से मिले नीतीश, विपक्ष को गोलबंद करने की कोशिश

DELHI: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर हैं। दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल से उनकी मुलाकात हुई। अरविंद केजरीवाल से नई दिल्ली के सिविल लाइन स्थित आवास पर जाकर नीतीश कुमार मिले। विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश की जा रही है। इसी उद्धेश्य को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के नेताओं से लगातार मिल रहे हैं। 


दिल्ली पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। नीतीश कुमार ने अरविंद केजरीवाल को बुके भेट की और साथ में लंच भी किये। इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में सीपीआई(एम) के कार्यालय गये जहां उन्होंने सीताराम येचुरी से मुलाकात की। 


येचुरी से मिलने के बाद नीतीश कुमार ने यह कहा कि हम साथ हैं। येचुरी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केजरीवाल से मिलने पहुंचे। दोनों नेताओं की मुलाकात हुई और काफी देर तक दोनों के बीच बातचीत भी हुई। बातचीत के बाद दोनों नेताओं ने साथ लंच भी किया। केजरीवाल से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ओमप्रकाश चौटाला से भी मिलें। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे के दौरान 7 सितंबर को राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से भी मिलेंगे। इसके अलावे कई और विपक्षी दलों के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।