DC और SP के ड्राइवर ने महिला के साथ की गैंगरेप, पुलिस ने दोनों को दबोचा

DC और SP के ड्राइवर ने महिला के साथ की गैंगरेप, पुलिस ने दोनों को दबोचा

PALAMU: पलामू के डीसी और एसपी के ड्राइवर पर एक महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है। जबकि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रकाश यादव और धर्मेंद यादव के रूप में हुई है। दोनों यहां के डीसी और एसपी के ड्राइवर हैं। एसपी रेश्मा रमेशन ने इस घटना की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

 

बताया जाता है कि पीड़िता पलामू की ही रहने वाली है वह डॉक्टर से इलाज कराने के लिए मेदिनीनगर आई थी। उसके मोबाइल से अचानक आउटगोइंग कॉल बंद हो गया था वो मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए पहले चली गयी। अस्पताल के बाहर वो मोबाइल रिचार्ज दुकान को खोज रही थी तभी उसकी मुलाकात एक ड्राइवर से हुई जिसमें पैसे लेकर उसका मोबाइल रिचार्ज कर दिया। जिसके बाद महिला वहां से अस्पताल के लिए निकल गयी। 


लेकिन कुछ ही देर बाद उसी ड्राइवर ने फोन किया जिसने उसका मोबाइल रिचार्ज किया था। उसने महिला को फोन करके बुलाया तब महिला भी वहां पहुंच गयी। जहां उसके साथ एक और ड्राइवर मौजूद था। जिसके बाद दोनों ड्राइवर ने महिला को जबरन हाउसिंग कॉलोनी ले गये जहां बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद दोनों मौके से फरार हो गये। 


पीड़िता मेदिनीनगर थाने पहुंची और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मामला थाने में दर्ज किया गया। थाने में मामला दर्ज होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और छापेमारी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में उसने बताया कि वह पलामू के डीसी और एसपी की गाड़ी चलाता है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।