अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों पर NIA का शिकंजा, 20 ठिकानों पर छापेमारी

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों पर NIA का शिकंजा, 20 ठिकानों पर छापेमारी

DESK : मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन रहे दाऊद इब्राहिम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के करीबियों के ठिकानों पर आज सुबह–सवेरे छापेमारी की है। एनआईए की तरफ से दाऊद इब्राहिम के करीबियों के 20 ठिकानों पर छापेमारी की खबर है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने शिकंजा कसा है।


नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए की तरफ से दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों के ऊपर यह अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। दाऊद के जिन 20 करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है, उनमें कई शार्प शूटर और स्मगलर शामिल हैं। इसके अलावा वह लोग भी एनआईए की हिट लिस्ट में है जो देश के अंदर दाऊद का नेटवर्क ऑपरेट करते हैं।


सबसे अधिक एक्शन महाराष्ट्र में किया जा रहा है। मुंबई के नागपाड़ा, बोरीवली, गोरेगांव, मुंब्रा, भिंडी बाजार और सांताक्रुज जैसे इलाकों में एनआईए की अलग-अलग टीम छापेमारी कर रही हैं। छापेमारी के दौरान कई हवाला ऑपरेटर और नारकोटिक्स माफिया पर भी नकेल कसे जाने की खबर है। इन सभी लोगों की लिस्ट पहले से ही एनआईए ने तैयार कर रखी थी और आज एक साथ एक्शन लिया गया है। माना जा रहा है कि अपने लोगों के ऊपर हो रहे इस एक्शन से दाऊद इब्राहिम के गैंग में खलबली है।