डंडे के डर से काम करते हैं बिहार के ऑफिसर: नीतीश के खास MLA गोपाल मंडल बोले-हम डंडा लेकर चलते हैं, जो काम नहीं करेगा उसे सुधार देंगे

डंडे के डर से काम करते हैं बिहार के ऑफिसर: नीतीश के खास MLA गोपाल मंडल बोले-हम डंडा लेकर चलते हैं, जो काम नहीं करेगा उसे सुधार देंगे

BHAGALAPUR: अपने कारनामों से अक्सर चर्चा में रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने आज अपनी पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं को बताया कि बिहार के अधिकारी कैसे काम करते हैं. अपनी पार्टी की बैठक में गोपाल मंडल मे कहा-हम गाड़ी में डंडा लेकर चलते हैं, जो काम नहीं करेगा उसे सुधार देंगे. गोपाल मंडल ने ये भी कहा कि पूरे बिहार के थानेदार और सीओ बिगड़ गये हैं, उन्हें हम जैसे लोग सुधार देंगे.


आज भागलपुर के नवगछिया में जिला जेडीयू की कार्यसमिति की बैठक बुलायी गयी थी. इसी बैठक में गोपाल मंडल ने कहा कि मुझे शिकायत मिलती है कि सीओ दाखिल खारिज नहीं करता है. थानेदार की भी शिकायत मिलती है. गोपाल मंडल ने कहा-“पूरे बिहार के थानेदार और सीओ बिगड़ चुके हैं. लेकिन उसे सुधारेगा कौन. हमारे जैसा गोपाल मंडल सुधारेगा. काम नहीं होगा तो हम गाड़ी में डंडा भी रखते हैं. ऑफिसर को एक ही बात कहते हैं-काम करोगे कि हम आयें. अपनी नौकरी को खतरे में मत डालो, हमको बुलाओ मत.” 


गोपाल मंडल ने कहा कि उनके डंडे के कारण एक भी काम नहीं रूकता है. जिसे भी फोन करते हैं वह काम कर देता है. लोग कहते हैं कि जमीन को मोटेशन नहीं होता है, कोई काम नहीं होता है. बिहार में व्यवस्था लचर है. लेकिन आप लोग हमको चुनकर भेजे हैं तो सबका काम होगा. 


जेडीयू विधायक ही मान रहे कि बिहार की हालत क्या है?

बता दें कि गोपाल मंडल अक्सर विवादों में रहते हैं. कभी जमीन पर कब्जे को लेकर तो कभी लोगों को डराने-धमकाने को लेकर. बार बालाओं के साथ उनका डांस भी चर्चे में रहा है. लेकिन गोपाल मंडल की गिनती नीतीश कुमार के बेहद करीबी विधायकों में होती रही है. लेकिन अब नीतीश के खास विधायक भी मान रहे हैं कि बिहार में सीओ और थानेदार किसी की नहीं सुनते. उन्हें ठीक करने के लिए साथ में डंडा रखना पड़ता है.