कोर्ट में पेश हुए गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे, दो मामलों में हुई सुनवाई; एक में मिली जमानत

कोर्ट में पेश हुए गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे, दो मामलों में हुई सुनवाई; एक में मिली जमानत

RANCHI : झारखंड के गोड्डा सांसद पीएम मोदी के करीबी नेताओं में से एक डॉ निशिकांत दुबे आज दुमका कोर्ट में पेश हुए। जिसके बाद कोर्ट ने इनको बड़ी राहत दी है। दुमका कोर्ट ने इनको एक मामले में जमानत दे दी है। इस दौरान अदालत में उनके साथ पूर्व मंत्री डॉ लोइस मरांडी समेत भाजपा के कई नेता कार्यकर्ता मौजूद थे। 


दरअसल, गोड्डा से भाजपा सांसद डॉ निशिकांत दुबे गुरुवार को दुमका के व्यवहार न्यायालय में एमपी-एमएलए के मामलों के विशेष अदालत में पेश हुए। जिसमें मधुपुर उपचुनाव के दौरान दर्ज हुए एक मामले में उन्हें जमानत मिल गयी। इसके आलावा देवघर में 2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान दर्ज मामले सांसद डॉ निशिकांत दुबे, देवघर विधायक नारायण दास और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिवाकर गुप्ता की पेशी हुई। 


वहीं, इस मामले में इन तीनों के बयान दर्ज हुआ। इस दौरान अदालत में उनके साथ पूर्व मंत्री डॉ लोइस मरांडी समेत भाजपा के कई नेता कार्यकर्ता मौजूद थे। जहां गोड्डा से लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे और उनकेने दोनों बेटे, मुकेश पाठक, देवता पांडेय, पिंटू तिवारी समेत 9 लोगों के साथ देवघर गए थे। इन पर आरोप यह है कि शाम में वापसी के दौरान उन्होंने जबरन क्लीयरेंस लिया, जबकि देवघर एयरपोर्ट में नाइट टेक ऑफ या लैंडिंग की सुविधा नहीं है।