कोरोना के खिलाफ जंग में पुलिस अधिकारी ने छेड़ी तान; 'जीत जाएंगे हम' का किया एलान, VIDEO वायरल

कोरोना के खिलाफ जंग में पुलिस अधिकारी ने छेड़ी तान; 'जीत जाएंगे हम' का किया एलान, VIDEO वायरल

SAMASTIPUR : कोरोना के खिलाफ फ्रंटलाइन वारियर्स की भूमिका में हैं हमारी पुलिस। लॉकडाउन मुकम्मल करना हो या फिर सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेंन करना हो सभी में पुलिसवालों की भूमिका सबसे अहम है। पुलिसवाले इस भूमिका को बखूबी निभा भी रहे हैं। देश भर से ऐसी-ऐसी तस्वीरें हमारे सामने आ रही हैं जो इन कोरोना वॉरियर्स के आगे हमें नतमस्तक कर देती हैं। एक पुलिस अधिकारी का ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें वे बिल्कुल ही अलग अंदाज में गाना गाकर लोगों को कोरोना के खिलाफ जंग में प्रेरित कर रहे हैं।




आमतौर पर पुलिस के डंडे और तरह तरह से लॉक डाउन कराने की तस्वीर तो आपने खूब देखी होगी। लेकिन मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने जिस तरीके से माइक पर कोरोना से बचने की अहम जानकारी देकर और गाना गा कर लोगो को जागरूक किया है यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है साथ ही पुलिस के नए चेहरे की तारीफ भी हो रही है।थानाध्यक्ष महोदय बीच सड़क पर माइकिंग के जरिए लोगों को कोरोना के खिलाफ अपने-अपने घरों में रहने की सलाह देते है। बहुत सारी बातें बताते हैं। हल्के-फुल्के शब्दों में लोगों को मनोरंजक अंदाज मे ये सब कुछ बताते-बताते वे बीच में 'जिंदगी हर कदम एक नई जंग है जीत जाएंगे हम सब अगर संग हैं' की तान छेड़ते है तो मानो लगता है कि कोरोना के खिलाफ जारी जंग में अगर हम लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें तो जीत हमारी तय है।


बिहार में कोरोना वाइरस के बढ़ते संक्रमण से सभी जिला को हाई अलर्ट कर दिया गया है।खासतौर से बेगूसराय और सीवान जिले में कोरोना वायरस के कई मरीज मिलने के बाद इन जिले के सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। समस्तीपुर में कोरोना का एक भी पॉजिटिव मामला सामेन तो नहीं आय़ा है लेकिन पड़ोसी जिला बेगूसराय में कई मामलों के मिलने के बाद ये जिला पूरी  तरह अलर्ट मोड में है। खासकर एनएच 28 और एनएच 103 को क्रॉस करती हुई समस्तीपुर का मुसरीघरारी थाना इस वक्त बड़ी भूमिका अदा कर रहा है।