कोरोना संक्रमित हुआ भोजपुरी का फेमस सिंगर, दिल्ली के अस्पताल में लड़ रहा जिदगीं और मौत से जंग

कोरोना संक्रमित हुआ भोजपुरी का फेमस सिंगर, दिल्ली के अस्पताल में लड़ रहा जिदगीं और मौत से जंग

PATNA : कोरोना संक्रमण के बढ़ते चेने को देखते हुए देश में लॉकडाउन को आगे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है. इस बीच कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अबतक देश में संक्रमितों की संख्या 13387 पहुंच गई है, वहीं मौत का आंकड़ा 437 हो गया है.

इसी बीच एक बड़ी खबर दिल्ली से आई है. बिहार के फेमस भोजपुरी गायक तूफानी लाल यादव कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं.  कोरोना जांच के बाद तूफानी लाल यादव को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. अभ वे दिल्ली के मैक्स अस्पताल में जिंदगी और मौत से की लड़ाई लड़ रहे हैं. उनकी हालत लगातार बिगड़ती ही जा रही है. जिसके बाद उनके परिजनों ने सीएम से इलाज में मदद की गुहार लगाई है. 

खबर के मुताबिक बक्सर के रहने वाले तूफानी लाल यादव लंबे समय से बीमार चल रहे थे. जिसके बाद उनका इलाज दिल्ली के मैक्स अस्पताल में चल रहा था. परिजनों को आशंका  है कि इलाज के दौरान ही वे अस्पतालकर्मियों से कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उनका आरोप  है कि अस्पताल प्रशासन सही से इलाज भी नहीं कर रहा है. तूफानी लाल यादव की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है.बता दें कि तूफानी लाल यादव ने अबतक 200 से ज्यादा भोजपुरी गाने गाए हैं.