कोरोना संकट में वन मैन आर्मी बन गया PM मोदी का यह वर्कर, अकेले ही कर रहे जरूरतमंदों की मदद

कोरोना संकट में वन मैन आर्मी बन गया PM मोदी का यह वर्कर, अकेले ही कर रहे जरूरतमंदों की मदद

PATNA : कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के 40 वें स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं से सहयोग मांगा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से कहा था कि वह हो सके तो एक वक्त का खाना ना खाए, लेकिन अपने आसपास मौजूद जरूरतमंदों की मदद जरूर करें. प्रधानमंत्री की इस अपील की पटना के एक बीजेपी कार्यकर्ता पर ऐसा असर हुआ कि वह वन मैन आर्मी बन गए हैं.


बिहार बीजेपी के कार्यकर्ता शैलेश महाजन इन दिनों मास्क लगाए पटना के बोरिंग रोड और किदवईपुरी नागेश्वर कॉलोनी इलाके में नजर आते हैं. हाथ में थैला लिए शैलेश रिक्शेवाले और सड़क किनारे खड़े जरूरतमंदों को खाने का पैकेट दे रहे हैं.


खास बात यह है कि शैलेश महाजन जरूरतमंदों की मदद के संकल्प के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भरपूर पालन कर रहे हैं. वह किसी भी अन्य कार्यकर्ता के साथ इस अभियान पर नहीं निकल रहे. खुद को सुरक्षित रखते हुए जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाना उन्होंने दिनचर्या का हिस्सा बना लिया है. शैलेश महाजन यूं तो बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय से लेकर अन्य नेताओं के बीच अपनी पहचान रखते हैं, लेकिन उनकी नई पहचान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प के बाद अब जरूरतमंदों के बीच बन रही है.