नालंदा में कोरोना पॉजिटिव युवक के संपर्क में आए 138 लोगों की हुई पहचान, आईजी बोले.. 107 की रिपोर्ट आई निगेटिव

नालंदा में कोरोना पॉजिटिव युवक के संपर्क में आए 138 लोगों की हुई पहचान, आईजी बोले.. 107 की रिपोर्ट आई निगेटिव

NALNDA: बिहारशरीफ में एक ही परिवार के 4 लोगों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले 138 लोगों की पहचान हो गई है. इनकी जांच कराई गई है. 107 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. जबकि 31 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. 


बिहारशरीफ पहुंचे आईजी

नालंदा पुलिस द्वारा अब तक किए गए कार्यों का जायजा लेने पटना प्रक्षेत्र के आईजी संजय सिंह बिहार शरीफ पहुंचे तो इसकी जानकारी दी. उन्होंने नालंदा के एसपी के नीलेश कुमार के साथ बैठक कर सभी चीजों का जायजा लिया. इस मौके पर उन्होंने बताया कि हाल के नगर क्षेत्र में दुबई से लौटे युवक में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए 138 लोगों को चिन्हित किया गया है. जिसमें से 107 की रिपोर्ट आ गयी है. जबकि 31 की रिपोर्ट आना बाकी है. 


सभी को रखा गया क्वॉरेंटाइन में

आईजी ने बताया कि सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है. उन्होंने जिलेवासियों से लॉकडाउन का पालन करते हुए सरकार को सहयोग करने की अपील की. उन्होंने बताया कि मुंगेर में जिस युवक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. वह व्यक्ति नेपाल, फारबिसगंज के अलावे बिहारशरीफ में एक दिन और शेखपुरा में भी रुके थे. इस दौरान वे कहां संक्रमित हुए यह कहना अभी मुश्किल है. उनके यात्रा को खंगाला जा रहा है.