कोरोना मरीज ने मरने से पहले पिता को भेजा वीडियो, 'बाय डैडी- डॉक्टरों ने मेरा वेंटिलेटर हटा लिया'

कोरोना मरीज ने मरने से पहले पिता को भेजा वीडियो, 'बाय डैडी- डॉक्टरों ने मेरा वेंटिलेटर हटा लिया'

DESK : कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत से कुछ देर पहले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वह वीडियो उसने अपने पिता का नाम लेते हुए रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. 

ये वीडियो हैदराबाद के एक सरकारी अस्पताल का है.  26 साल के युवक का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. मौत से चंद मिनटों पहले बनाए गए इस वीडियो में युवक ने कहा, डॉक्टरों ने मेरा वेंटिलेटर हटा लिया है. मैं पिछले तीन घंटों से उनसे ऑक्सीजन की मांग कर रहा हूं, लेकिन वो मुझे जवाब ही नहीं दे रहे हैं. मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही है. बाय डैडी. सभी को बाय.

यह खबर तब सामने आई जब लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू किया. मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा ये वीडियो सेंड करने के कुछ ही देर बाद मर गया था. शनिवार को उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. मृतक के पिता ने बताया कि '24 जून को मेरे बेटे को तेज़ बुखार आया था. मैं उसे कई अस्पतालों में लेकर गया, लेकिन कहीं भी उसे भर्ती नहीं लिया गया. इसके बाद एक अस्पताल ने उसे भर्ती किया. इसी अस्पताल में 26 जून को उसकी मौत हो गई.'

वहीं वीडियो शेयर होने के बाद अस्पताल ने इसे खारिज कर दिया है. अस्पताल प्रशासन के तरफ से कहा गया कि वेंटिलेटर हटाने की बात गलत है. युवक की हालत खराब थी. उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और स्पोर्ट सिस्टम के बाद भी  हृदय गति रुकने की वजह से युवक की मौत हुई है.