चुनाव से पहले BJP प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, मैं बीफ खाता हूं और मैं भाजपा में हूं

चुनाव से पहले BJP प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, मैं बीफ खाता हूं और मैं भाजपा में हूं

DESK: मैं बीफ खाता हूं और मैं बीजेपी में हूं। इसमें ना मुझे कोई समस्या है और ना ही मेरी पार्टी को कोई दिक्कत है। यह कहना है मेघालय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी का। इनके इस बयान की चर्चा अब पूरे देश में हो रही है। 


मेघालय के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने यह भी कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद कही किसी चर्च पर हमला नहीं हुआ है। बीजेपी बीफ खाने पर किसी तरह का प्रतिबंध नहीं लगाती है। मेघालय की जनता इस बार बीजेपी के साथ हैं। 


बता दें कि मेघालय और नगालैंड में आगामी 27 फरवरी को चुनाव होने हैं। चुनाव के आठ दिन पहले मेघालय बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी का यह बयान सामने आया है। मावरी ने एक चैनेल से इंटरव्यू के दौरान यह कहा कि वे बीजेपी में हैं और वे भी बीफ खाते हैं इसमें किसी तरह की कोई दिक्कत की बात नहीं है। 


उन्होंने दावा किया कि मेघालय की जनता इस बार भाजपा के साथ हैं। अर्नेस्ट मावरी आगे यह भी कहते हैं कि मेघालय की जनता ईसाई धर्म मानने वाले हैं इसलिए गोमांस प्रतिबंध, सीएए और अन्य मुद्दों पर भाजपा को स्वीकार करने को तैयार हैं। इस बार सभी 60 सीटों पर बीजेपी का बेहतर परफॉर्मेंस दिखेगा। 2 मार्च का इंतजार कीजिये रिजल्ट सबके सामने आएगा।