चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, 19 अप्रैल को नवादा-जमुई-गया और औरंगाबाद में मतदान

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, 19 अप्रैल को नवादा-जमुई-गया और औरंगाबाद में मतदान

PATNA: लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। बिहार में सात चरणों में लोकसभा चुनाव होना है। 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। बिहार के चार सीट नवादा, जमुई, गया और औरंगाबाद में शुक्रवार को चुनाव होने वाला है। आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। बिहार के 4 लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। 


वही देश भर के 21 राज्यों के 102 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होगा। पहले चरण में बिहार के चार सीट नवादा, जमुई, गया और औरंगाबाद में मतदान शुक्रवार को होगा। चुनाव आयोग ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। भारी संख्या में सुरक्षा बलों की प्रतिनियुक्ति मतदान केंद्रों पर की गयी है। 


बता दें कि नवादा से एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर और महागठबंधन के श्रवण अग्रवाल में मुख्य मुकाबला है तो वही जमुई में एनडीए के अरुण भारती और महागठंबधन के अर्चना रविदास, गया में एनडीए प्रत्याशी जीतनराम मांझी और महागठबंधन के प्रत्याशी कुमार सर्वजीत तो वही औरंगाबाद में एनडीए के सुशील कुमार और महागठबंधन के अभय कुशवाहा के बीच सीधी टक्कर है। सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।