‘चुनाव में हार के फीडबैक से बौखला गए हैं तेजस्वी’ : हाजीपुर में महागठबंधन पर बरसे चिराग पासवान

‘चुनाव में हार के फीडबैक से बौखला गए हैं तेजस्वी’ : हाजीपुर में महागठबंधन पर बरसे चिराग पासवान

HAJIPUR : लोकसभा चुनाव के दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष के नेताओं का एक-दूसरे पर वार-पलटवार लगातार जारी है। एक तरफ जहां तेजस्वी यादव बीजेपी और एनडीए पर हमले बोल रहे हैं तो दूसरी तरफ एनडीए के नेता इंडी गठबंधन पर हमलावर हैं। हाजीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और एनडीए के साझा उम्मीदवार चिराग पासवान तेजस्वी यादव पर खूब बरसे।


चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव को महागठबंधन की हार के संकेत मिलने लगा हैं। इसीलिए वह बौखलाहट में खुद को आक्रामक दिखा रहे हैं। जैसे-जैसे चुनावी चरण आगे बढ़ रहा है, तेजस्वी यादव और महागठबंधन को चुनावी हार का फीडबैक मिलने लगा है और इसीलिए तेजस्वी बौखला गए हैं। तेजस्वी यादव वर्ष 2014 के नतीजों को शायद भूल गए हैं और इस बार हो रहे चुनाव के फीडबैक से परेशान दिख रहे हैं।


लोजपा चीफ ने कहा कि जब चुनाव में हार दिखाई देने लगती है तो स्वाभाविक है कि हारने वाले लोगों में आक्रामकता भी दिखेगी और बौखलाहट भी दिखाई देगी और ऐसे लोग शब्दों की मर्यादा भी खो देंगे। वर्ष 2014 में भी हम लोगों ने यही देखा था। वर्ष 2019 में भी देखा कि जैसे-जैसे मतदान के चरण बढ़ते जाते हैं, वैसे-वैसे इनको अपनी हार का एहसास होने लगता है। फीडबैक तो मिल ही जाता है न कि कैसा प्रचार चल रहा है और कैसा रिजल्ट आएगा।