'चुन-चुन कर बांग्लादेशी को करेंगे बाहर'..., सीमांचल में बोले सम्राट चौधरी .... BJP की सरकार लाइए कोई उल्टा - पुल्टा करेगा तो मिट्टी के अंदर होगा

'चुन-चुन कर बांग्लादेशी को करेंगे बाहर'..., सीमांचल में बोले सम्राट चौधरी .... BJP की सरकार लाइए कोई उल्टा - पुल्टा करेगा तो मिट्टी के अंदर होगा

PURNEA : चुन-चुन कर बांग्लादेशी को बिहार से बाहर निकालेंगे। भाजपा की सरकार लाइए मैं गारंटी देता हूं कि एक भी बांग्लादेशी नहीं दिखेगा। एक आतंकवादी नहीं दिखेगा। यह बातें हम नहीं बल्कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी खुद कह रहे हैं।


दरअसल, केंद्र सरकार के तरफ से आयोजित 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी काफी एक्शन मोड में नजर आए। सम्राट चौधरी ने कहा कि - लालू प्रसाद जी ने बिहार में गुंडाराज स्थापित किया। यदि आप इस पूरे सीमांचल में चाहते हो कि शांति कायम रहे तो चुन चुन कर बांग्लादेशी को बाहर करना होगा। मैं गारंटी देता हूं कि भाजपा की सरकार लाइए एक बांग्लादेशी नहीं दिखेगा। एक आतंकवादी नहीं दिखेगा। यदि कोई उल्टा पुल्टा काम किया तो याद तो वह जेल में होगा नहीं तो मिट्टी के अंदर होगा।


सम्राट ने कहा कि, भाजपा के लोग जहां वे सरकार में रहते हैं चाहे वह गुजरात हो, मध्य प्रदेश हो भाजपा की नीतियां साफ रहती है। भाजपा अपराधीकरण नहीं होने देगा। अपराध को समाप्त करेंगे। अपराध समाप्त होगा तभी आपका बिजनेस बढ़ सकता है। लोगों की फैक्ट्री खुलेगी, लोग रोजगार करेंगे।


वहीं, सम्राट चौधरी ने अमित शाह के पूर्णिया आने की जिक्र करते हुए कहा कि पिछली बार जब अमित शाह जी पूर्णिया आए थे तो लोगों ने हमसे कहा था कि,  पूर्णिया में एयरपोर्ट बने तो अमित शाह जी ने कहा था कि एयरपोर्ट तो बनाने के लिए तैयार हूं, लेकिन यहां की सरकार की मर्जी कुछ और है। इसलिए हमारा मकसद साफ है हम लोग विकास पर काम करते हैं ना कि किसी और चीज पर। अमित शाह जी के आने से पहले ही यहां दो और एयरपोर्ट के लिए मंजूरी मिल गई थी लेकिन राज्य सरकार ही नहीं चाहती है की कुछ विकास हो।


बताते चलें कि, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी महाजनसंपर्क अभियान के तहत पुर्णिया पहुंचे थे। जहां सम्राट चौधरी को लड्डू से तौला गया। सम्राट चौधरी के पूर्णिया आगमन पर भाजपा का पूरा नेतृत्व व हज़ारों कार्यकर्ता पुर्णिया में एकजुट हुए। सम्राट चौधरी को चांदी का मुकुट भी पहनाया गया। सम्राट चौधरी इसके बाद अपने काफिले के साथ कला भवन पहुंचे जहां भाजपा नेतृत्व के सभी मोर्चा ने उनका बारी बारी से स्वागत किया।  इस दौरान सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने  भाजपा की सदस्यता ली।