मवेशी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 12 लोगों को लिया हिरासत में

PATNA: बिहार में एक बार फिर भीड़ ने युवक की हत्या कर दी. मृतक युवक पर ग्रामीणों ने मवेशी चोरी का आरोप लगाया है. यह घटना पटना जिले के मोकामा के मोर गांव की है.

12 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

घटना की सूचना मिलने के बाद सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 लोगों को हिरासत में लिया है बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. एएसपी ने बताया कि घटना में शामिल सभी लोगों को चिन्हित किया जा रहा है तथा उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा सके. सभी आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे और उनपर प्राथिमिकी दर्ज कर कठोर कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी ताकी लोग कानून को हाथ में लेने से डरें.

चार युवक थे एक साथ

बताया जा रहा है कि बरहपुर गांव के कुछ युवक मोर गांव गए थे. इस दौरान मवेशी खोलने के दौरान मवेशियों की आवाज पर पशुपालकों की नींद खुल गई और उनलोगों ने चोरों को दौड़ाना शुरू कर दिया. तीन चोर तो भाग निकले. जबकि एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और मतलू बिंद की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. पुलिस को सूचना मिलती तो पहुंची और भीड़ के चंगुल से युवक को छुड़ाया. घायल युवक को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी मौत हो गई है.