राष्ट्रीय लोजपा में टूट के संकेत: चिराग पासवान से मिले पारस के सांसद, मुलाकात के बाद कर दिया बड़ा एलान

राष्ट्रीय लोजपा में टूट के संकेत: चिराग पासवान से मिले पारस के सांसद, मुलाकात के बाद कर दिया बड़ा एलान

DELHI: राष्ट्रीय लोजपा के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को एक और झटका देने की तैयारी कर ली गई है। पारस को लोकसभा की एक भी सीट नहीं मिलने की चर्चा के बीच खगड़िया से सांसद महबूब अली कैसर और वैशाली सांसद वीणा देवी ने चिराग पासवान से मुलाकात की है। चिराग पासवान से मुलाकात के बाद महबूब अली कैसर ने बड़ा एलान कर दिया है।


दरअसल, लोकसभा चुनाव में इस बार पारस का पत्ता साफ हो गया है। पशुपति पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोजपा को एक भी सीट नहीं मिलने की बात कही जा रही है। ऐसे में पार्टी के सांसदों को अब अपना भविष्य अंधकारमय दिख रहा है और वे दूसरे विकल्प की तलाश में जुट गए हैं। पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोजपा के सांसद महबूब अली कैसर और वैशाली सांसद वीणा देवी आज अचानक चिराग पासवान से मिलने पहुंच गए और उनकी पार्टी से चुनाव लड़ने की ईच्छा जताई है।


चिराग पासवान से मुलाकात करने के बाद खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर ने कहा कि उन्होंने चिराग पासवान से अपनी बात कह दी है और अगर चिराग उन्हें खगड़िया से टिकट देते हैं तो वे चिराग की पार्टी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। वहीं वैशाली सांसद वीणा देवी ने कहा है कि अगर लोजपा से टिकट नहीं मिलता है तो वे चुनाव नहीं लड़ेंगी। कैसर ने पारस का साथ छोड़ने के स्पष्ट संकेत दे दिए हैं।


बता दें कि राष्ट्रीय लोजपा के तीन सांसदों में से एक वैशाली सांसद वीणा देवी पहले ही पारस का साथ छोड़ चुकी हैं और अब खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर ने भी स्पष्ट कर दिया है कि अगर चिराग उन्हें खगड़िया से टिकट देते हैं तो वे लोजपा (रामविलास) से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। वहीं नवादा सांसद चंदन सिंह के पाला बदलने को लेकर भी चर्चा तेज हैं। ऐसे में पारस की पार्टी में बड़ी टूट के संकेत मिल रहे हैं।