लॉकडाउन में बीमार पत्नी को लेकर फंसा था शख्स, गांव पर पिता की हो गई मौत, चिराग पासवान ने की मदद

लॉकडाउन में बीमार पत्नी को लेकर फंसा था शख्स, गांव पर पिता की हो गई मौत, चिराग पासवान ने की मदद

PATNA: जमुई के सांसद चिराग पासवान ने वेल्लोर में फंसे एक शख्स की मदद की है. वह बीमार पत्नी को लेकर लॉकडाउन में फंस गया था और गांव पर उसके पिता की मौत हो गई थी. लेकिन उसके पास पैसा नहीं था कि वह अपने पिता के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए गांव आ सके. इसके बाद चिराग पासवान ने मदद की. 

धर्मेंद्र पांडेय वैशाली के रहने वाले है वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए वेल्लोर गए थे और लॉकडाउन में फंस गए. 30 अप्रैल को इनके पिता की मृत्यु गई. जिसके बाद यह वेल्लोर से बिहार आने के लिए परेशान थे और इनका वीडिओ वायरल हो गया था जिसमें यह रो कर अपनी परेशानी बता रहे थे. 

राजस्थान की NGO Helping Hands Foundation ने इनसे संपर्क किया और जानकारी लेने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यालय में सूचना दी. जिसके बाद चिराग ने डीएम वेल्लोर से बात कर इनको बिहार जाने का पास बनवाया. लेकिन समस्या तब और आ गई जब टैक्सी का भाड़ा 75 हजार पता चला आने और वापस गाड़ी मांगने लगा. उसके बाद लोजपा सांसद ने उनके अकाउंट में 25 हजार रुपए की आर्थिक मदद की. ताकि टैक्सी का कुछ भार इस दुःख की घड़ी में उठा लें. चिराग के द्वारा किए गए मदद के लिए NGO Helping Hands Foundation ने उन्हें धन्यवाद दिया है.