चिराग ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद, बोले- हर गरीब तक राशन पहुंचाने की कोशिश

चिराग ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद, बोले- हर गरीब तक राशन पहुंचाने की कोशिश

PATNA : कोरोना के कारण देश भर में लगातार कई पॉजिटिव मरीज मिले हैं. बिहार में हालाँकि अभी स्थिति स्थिर बानी हुई है. एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जनता के साथ एक अपील की है. उन्होंने एक वीडियो सन्देश जारी करते हुए लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना की जानकारियों को साझा किया है. चिराग ने वीडियो  संदेश के माध्यम से जानकारी साझा करते हुए लोगों को बताया कि जमुई के साथ-साथ बिहार और पूरे देश में उपभोक्ता खाद्य मंत्रालय की ओर से अन्न का वितरण किया जा रहा है. 


एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने अपने लोकसभा इलाके के लोगों से बताया कि कोरोना संकट के कारण हो रही खाने पीने की समस्या से निपटने के लिए सभी पी॰एच॰एच॰ और अन्त्योदय कार्ड धारकों को तीन माह अप्रैल, मई और जून के लिए अतिरिक्त निशुक्ल में 5 kg चावल व 1 kg दाल प्रति व्यक्ति राशन की दुकान से मिलेगा. 


लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष ने आगे पीएम नरेंद्र मोदी और खाद्य मंत्री रामविलास पासवान का आभार व्यक्त किया. जिन्होंने गरीबों के लिए इतना कुछ सोचा है. उन्होंने पीएम मोदी को देश का नायक बताया. उन्होंने कहा कि कृपया कर आप सभी राशन के दुकान से अतिरिक्त राशन प्रति व्यक्ति लेना ना भूलें. इस बात की जानकारी अपने साथीयों को भी दें ताकि जानकारी ना होने के अभाव में वे इससे वंचित ना हों.