चिराग को अपशब्द मामले में मीसा की सफाई, कहा - जब मेरी बहन पर बोल रहे थे सम्राट चौधरी तो चिराग को क्यों नहीं हुई तकलीफ?

चिराग को अपशब्द मामले में मीसा की सफाई, कहा - जब मेरी बहन पर बोल रहे थे सम्राट चौधरी तो चिराग को क्यों नहीं हुई तकलीफ?

PATNA : बिहार के राजनीतिक गलियारों में इस समय तेजस्वी यादव की जनसभा में चिराग पासवान की मां को कहे अपशब्द पर सियासत गरमाई हुई है। एनडीए ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। वहीं, चिराग पासवान ने खुद तेजस्वी यादव को इस मामले में चिट्ठी लिखी है। ऐसे में लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने भी इस विवाद में अपनी एंट्री मार दी है और चिराग पर पलटवार किया है।


मीसा भारती ने कहा है "महिलाएं चाहे किसी भी पार्टी से जुडी हों, उनके प्रति अभद्र टिप्पणी नहीं होनी चाहिए। यह बहुत ही दुखद बात है। लेकिन मैं प्रधानमंत्री मोदी, बीजेपी नेताओं और चिराग पासवान जी से एक सवाल पूछना चाहती हूं। मीसा ने कहा कि चिराग पासवान जी आपका मुंह उस समय बंद हो गया था, जब सम्राट चौधरी ने मेरी बहन (रोहिणी आचार्य) और मेरे पिता (लालू यादव) पर अभद्र टिप्पणी की थी। तब आपको तकलीफ नहीं हुई थी? तब आपने क्या रिएक्शन दिया था? क्या आपने उस समय कार्रवाई करने के लिए प्रधानमंत्री को कहा था? तो कथनी और करनी में फर्क मत कीजिए। ताली एक हाथ से नहीं बजती है।"


वहीं, मीसा भारती ने आगे कहा कि मैं यही कहना चाहती हूं कि किसी भी दल में जो महिलाएं हों, उनका सम्मान होना चाहिए। किसी को अभद्र टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। यह निंदनीय है और मैं इसकी घोर आलोचना करती हूं। लेकिन जब सम्राट चौधरी ने मेरी बहन (रोहिणी आचार्य) और मेरे पिता (लालू यादव) पर अभद्र टिप्पणी की थी, तब चिराग पासवान ने कुछ क्यों नहीं बोला था। 


उधर,  प्रधानमंत्री ने बिहार में रैली की थी। प्रधानमंत्री ने राजद और लालू परिवार पर निशाना साधा था। इस पर मीसा भारती ने पलटवार किया। मीसा भारती ने कहा, "प्रधानमंत्री जी ने 10 साल में कुछ किया नहीं और अब अपनी नाकामी छिपाने के लिए इस तरह की बात करते हैं।" राजद पर भाषण देने से क्बेया रोजगारी दूर हो जाएगी, क्या महंगाई कम हो जाएगी और क्या किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी? उन्होंने पूछा कि क्या इससे बिहार को स्पेशल पैकेज मिल सकता है?