हैवानियत की हद: छेड़खानी के बाद महिला प्रोफेसर को जिंदा जलाया, हालत नाजुक

हैवानियत की हद: छेड़खानी के बाद महिला प्रोफेसर को जिंदा जलाया, हालत नाजुक

WARDHA: देशभर में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार की घटना कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. कठोर कानून बनने के बाद भी देश की बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. आए दिन रेप, छेड़खानी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला महाराष्ट्र के वर्धा का है जहां छेड़खानी करने के बाद एक सिरफिरे ने महिला टीचर को जिंदा जला दिया.


कॉलेज जा रही प्रोफेसर का सिरफिरे ने पहले पीछा किया फिर उसके साथ छेड़खानी की और आग के हवाले कर दिया. 25 साल की पीड़िता वर्धा के हिंगणाघाट की रहने वाली है. आग में पीड़िता 40 फीसदी झुलस गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि 27 साल का विकेश नगराले पिछले कुछ समय से उसे परेशान कर रहा था.  


पुलिस के अनुसार नगराले और महिला दो साल पहले तक दोस्त थे. बाद में महिला ने नगराले से उसके खराब बर्ताव के कारण दोस्ती तोड़ ली. लेकिन उसके बाद भी उसने पीड़िता का पीछा नहीं छोड़ा. नगराले की शादी हो चुकी है और उसका एक बच्चा भी है. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि कई बार चेतावनी देने के बाद भी  नगराले पीड़िता को परेशान कर रहा था. आरोपी के कारण पीड़िता का रिश्ता भी टूट गया था, लेकिन वो फिर भी नहीं सुधरा. वहीं घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी करके आरोपी को धर दबोचा है.