छपरा में पूर्व जिला पार्षद के भाई का सरेआम मर्डर, बस से उतार कर बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली

छपरा में पूर्व जिला पार्षद के भाई का सरेआम मर्डर, बस से उतार कर बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली

CHHAPRA : बिहार में बढ़ते अपराध का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वक्त एक ताजा खबर सामने आ रही है छपरा से जहां अपराधियों ने पूर्व जिला पार्षद के भाई प्रमोद सिंह (45 ) का मर्डर कर दिया. अपराधियों ने उसे बस से जबरदस्ती उतारकर गोली मार दी. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात जिले के एकमा थाना इलाके की है. जहां माने गांव में अपराधियों ने पूर्व जिला पार्षद अशोक सिंह के सगे भाई प्रमोद सिंह का मर्डर कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक प्रमोद सिंह दाउदपुर में SBI का सीएसपी चलाते थे. बताया जा रहा है कि बस से बंगरा गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे. तभी माने और दाउदपुर गांव के बीच अपराधियों ने उन्हें जबरदस्ती बस से उतारकर गोली मार दी. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश में अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. 


वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. एकमा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दास ने बताया कि पुलिस इलाके में कैंप कर रही है. मामले की छानबीन की जा रही है. मृतक की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.