कैबिनेट मंत्री के खिलाफ बंगाल में हुआ प्रदर्शन, पार्थ चटर्जी की तस्वीर पर पहनाया गया नोटों का माला

कैबिनेट मंत्री के खिलाफ बंगाल में हुआ प्रदर्शन, पार्थ चटर्जी की तस्वीर पर पहनाया गया नोटों का माला

DESK: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर उद्योग व वाणिज्य मंत्री पार्थ चटर्जी को ईडी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री व पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को कोलकाता के बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने दो दिन के लिए ईडी की कस्टडी में भेज दिया है। पार्थ चटर्जी के खिलाफ बंगाल में बीजेपी ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। केंद्रीय मंत्री की फोटो दो हजार रुपये की नोटों का माला पहनाकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार पर हमला बोला और मामले में लिप्त भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की मांग की। कहा ऐसे नेताओं को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।


वही पार्थ के करीबी अर्पिता चटर्जी को भी गिरफ्तार किया गया है। अर्पिता के घर से 21 करोड़ कैश, 79 लाख के आभूषण और 20 मोबाइल फोन बरामद किया गया था। वही अब पार्थ चटर्जी की करीबी मोनालिसा दास भी ईडी के रडार पर हैं। केंद्रीय मंत्री के करीबी के घर से इतने कैश मिलने से विरोधी दल अब विरोध जता रहे हैं। 


रविवार को पश्चिम बर्द्धमान के पानागढ़ बाजार में सड़क पर उतरे बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। केंद्रीय मंत्री पार्थ चटर्जी की तस्वीर पर दो हजार रुपये का माला पहनाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया और पार्थ चटर्जी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की।


बीजेपी का कहना है कि ममता सरकार ने बंगाल के युवा के साथ धोखेबाजी की है। उनके हक की नौकरी को छीना है। पिछले दरवाजे से पैसे लेकर नौकरी बांटी गयी है। उसे तत्काल रद्द किया जाए और भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।