पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, मान सरकार ने वापस ले ली थी सुरक्षा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, मान सरकार ने वापस ले ली थी सुरक्षा

DESK: खबर पंजाब से है, जहां बेखौफ बदमाशों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास की है। यहां अपराधियों ने पंजाबी सिंगर मूसेवाला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।गंभीर रूप से घायल सिंगर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गोलीबारी की घटना में दो अन्य लोग भी घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि पंजाब की भगवंत मान सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा को हटा लिया था।


जानकारी के मुताबिक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लगातार धमकियां मिल रही थी। लेकिन भगवंत मान सरकार ने सुरक्षा का हवाला देते हुए सिंगर समेत 424 VIP लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी। पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस की टिकट पर आप के विजय सिंगला के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे थे। लेकिन आप उम्मीदवार ने करीब 63 हजार वोटों से सिद्धू मूसेवाला को शिकस्त दी थी।


बता दें कि बीते शनिवार को पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार ने मूसेवाला समेत कुल 424 VIP लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी। जिसमें सेवानिवृत अधिकारी वर्तमान और पूर्व विधायक शामिल हैं। सरकार ने रिव्यू मीटिंग करने के बाद इन लोगों की सुरक्षा वापस लेने का फैसला लिया था। सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद काली गाड़ी में सवार होकर आए अपराधियों ने मौका मिलते ही सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया।