भीषण सड़क हादसा: चित्रकूट जा रही टूरिस्ट बस ट्रक में घुसी, ड्राइवर की मौत, 20 से ज्यादा श्रद्धालु घायल

भीषण सड़क हादसा: चित्रकूट जा रही टूरिस्ट बस ट्रक में घुसी, ड्राइवर की मौत, 20 से ज्यादा श्रद्धालु घायल

DESK: देशभर में सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. दिन प्रतिदिन हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं. हादसों में हर रोज जानें जा रही हैं और लोग घायल हो रहे हैं. प्रशासन हाड़ों को रोकने के लिए तमाम प्रयास कर रहे हैं लेकिन हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. 


इसी बीच बुंदेलखंड एक्सप्रेस से आ रही है जहां चित्रकूट जा रही श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस हाइवे पर खड़े खराब ट्रक में पीछे से जा घुसी. इस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई. वही बताया जा रहा है 20 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. 


हादसे के बाद घायलों को मौदहा सीएचसी से जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार महोबा की सीमा में खन्ना के पास की है. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया. जानकारी के अनुसार, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह करीब छह बजे खन्ना के पास टूरिस्ट बस हाइवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई.


वही इस हादसे के बाद मौके पर ही चीख पुकारें मचने लगीं. घायलों को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां से गंभीर घायलों को जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. वही हादसे में चालक प्रताप सिंह की जान चली गई.