BPSC पेपर लिक मामले में तेजस्वी के आरोप पर डिप्टी सीएम का पलटवार, कहा - बताएं सिपाही भर्ती घोटला किसके समय हुआ

BPSC पेपर लिक मामले में तेजस्वी के आरोप पर डिप्टी सीएम का पलटवार, कहा - बताएं सिपाही भर्ती घोटला किसके समय हुआ

PATNA : बिहार लोक सेवा आयोग की शिक्षक भर्ती परीक्षा रद्द हो सकती है। दावा किया जा रहा है कि शुक्रवार, 15 मार्च को हुए BPSC TRE 3 एग्जाम का पेपर एग्जाम से पहले ही लीक हो गया था। आर्थिक अपराध ईकाई (EOU) की जांच में भी यह बात सामने आई है। हालांकि, आयोग का कहना है कि आर्थिक अपराध ईकाई के तरफ से जो साक्ष्य दिए गए हैं वो पूरे नहीं है। इसके बाद इस मामले में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के तरफ से सवाल उठाया जा रहा है तो अब सूबे के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि - उनके समय में कौन -कौन साड्रामा हुआ था ? 


विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि -तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष का भूमिका निभाने का प्रयास कर रहे हैं। उनको याद भी है कि क्या-क्या उनके सरकार में हुआ था और  कौन-कौन सा ड्रामा हुआ था? तेजस्वी बताएं कि सिपाही बहाली भर्ती घोटाला किनके रीजन में हुआ था। कई ऐसे मामले उठे थे और कई तरह के नियुक्ति घोटाला हुआ था। 


इसके आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि- तेजस्वी जी को नेता प्रतिपक्ष की सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए। लेकिन थोड़ी प्रामाणिकता के साथ लोगों को बताना चाहिए और सिर्फ खानापूर्ति करने का खेल नहीं हो। हमारी सरकार जब एक्शन नहीं लेगी तो प्रश्न उठाइए। इसलिए पहले समझिये तब कुछ बोलिये। हमलोग काम करने में भरोसा रखते हैं। 


वहीं, विजय कुमार सिन्हा से जब सीट बंटवारा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि- समय पर सब कुछ होगा और सक्षम नेतृत्व निर्णय लेने में हर तरह से सक्षम है और उचित समय पर यह निर्णय हो जाएगा। इस बात को लेकर हमारे अंदर कहीं कोई समस्या नहीं है, सबकुछ समय पर हो जाएगा और हमलोग इस बार बिहार में हर सीट पर जीत हासिल कर रहे हैं। सहयोगियों की नाराजगी पर बोले विजय सिन्हा कोई एनडीए में नाराज नहीं है सभी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर विश्वास है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने वाले अपने को गर्ववाणवीत महसूस करते हैं क्योंकि एक नए राष्ट्रवाद की ओर भारत कदम बढ़ा रहा है।


उधर, देश के अंदर CAA लागू होने के सवाल पर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि - राष्ट्र के हित में हर समाज के हित में मां भारती से प्यार रखने वाले सब लोगों को नागरिकता मिलती है। इस पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।