बॉयफ्रेंड ने शादी से इनकार किया तो प्रेमिका ने चेहरे पर डाला तेजाब, एसिड से जला चेहरा, प्रेमी अस्पताल में भर्ती

बॉयफ्रेंड ने शादी से इनकार किया तो प्रेमिका ने चेहरे पर डाला तेजाब, एसिड से जला चेहरा, प्रेमी अस्पताल में भर्ती

UTTAR PRADESH : प्रेम-प्रसंग से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसने सबको हैरत में डाल दिया है. दरअसल एक बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी करने से इनकार कर दिया. इसपर नाराज उसकी प्रेमिका ने अपने प्रेमी के चेहरे के  फेंक दिया. प्रेमी का चेहरा तेजाब से बुरी तरह जल गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


प्रेमी के दोस्त को भी पड़े छींटें
किसी युवती पर शादी से इनकार करने को लेकर तेजाब फेंकने के मामले सामने आये. लेकिन शायद ही किसी ने इस प्रकार की घटना के बारे में देखा या सुना होगा कि किसी लड़के को भी एसिड अटैक का सामना करना पड़ा. जब उसकी प्रेमिका ने एसिड अटैक किया तो प्रेमी के पास खड़े उसके दोस्त को भी तेजाब के छींटें पड़े. अपने दोस्त के साथ सिगरेट पी रहा था. तभी युवती ने आकर तेजाब से भरी बोतल चेहरे पर उड़ेल दी और भाग निकली. प्रेमी का चेहरा पूरी तरह जल गया है. उसे इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 


कपड़े की दुकान पर मजदूरी करता है प्रेमी
मामला क्वार्सी जीवनगढ़ का है. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन हरकत में आई पुलिस ने आरोपी प्रेमिका और उसकी मां को अपने हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित फैजान जीवनगढ़ गली नंबर एक अमीरनिशा मार्केट में कपड़े की दुकान पर मजदूरी करता है. फैजान का मोहल्ले की ही युवती के साथ एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों शादी करना चाहते थे. डेढ़ माह पहले फैजान ने अपने घर पर रिश्ते के बारे में बताया तो परिजनों ने मना कर दिया. मां रोशन ने कसम दे दी कि लड़की से रिश्ता तोड़ दो. इसके बाद से फैजान ने युवती से बात करना बंद कर दिया, लेकिन युवती लगातार फैजान को फोन कर शादी का दबाव बनाती रही. 


युवती का आरोप छेड़खानी कर रहा था युवक
घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक फैजान के मना करने के बावजूद प्रेमिका लगातार फोन करती थी. फैजान ने बताया कि बुधवार को युवती ने फोन पर धमकी दी थी कि शादी नहीं की तो दो-तीन के अंदर पता चल जाएगा कि मैं क्या करती हूं. इधर, युवती ने प्रेम संबंध की बात से इनकार करते हुए कहा कि फैजान के पास उसकी फोटो थी, जिन्हें वह अपने साथ जोड़कर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. आरोप है कि गुरुवार को युवक ने छेड़छाड़ की, जिसके बाद तेजाब डाल दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.