BJP के विधायक ने मोदी-नीतीश को ललकारा: लोगों से कहा- डबल इंजन सरकार पर भरोसा नहीं, वोट का बहिष्कार करिये, पार्टी की ठेंगा परवाह नहीं

BJP के विधायक ने मोदी-नीतीश को ललकारा: लोगों से कहा- डबल इंजन सरकार पर भरोसा नहीं, वोट का बहिष्कार करिये, पार्टी की ठेंगा परवाह नहीं

MUZAFFARPUR : लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार में बीजेपी की स्थिति अजीबोगरीब हो गयी है. पार्टी के नेता लगातार आलाकमान को चुनौती दे रहे हैं. अब एक विधायक ने जनसभा कर कहा है-लोकसभा चुनाव में वोट का बहिष्कार करिये. बीजेपी के विधायक ने कहा-मुझे डबल इंजन की सरकार पर कोई भरोसा नहीं है. पार्टी को जो करना है कर ले, मैं डरने वाला नहीं.


भाजपा विधायक का एलान

ये बयान है मुजफ्फरपुर के साहेबगंज से बीजेपी के विधायक राजू सिंह का. राजू सिंह ने मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र के गायघाट क्षेत्र में अपने स्वजातीय लोगों के साथ सभा की. सभा में पार्टी के खिलाफ खुला मोर्चा खोल दिया. विधायक ने लोगों से वोट बहिष्कार करने को कहा. अपनी पार्टी और गठबंधन की सरकार को ही जमकर कोसा.


क्या बोले राजू सिंह

विधायक राजू सिंह ने लोगों के बीच कहा-मुझे बिहार की डबल इंजन की सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं हैं. लोगों का विश्वास डबल इंजन की सरकार से खत्म हो गया है. लोगों को ये भ्रम होगा कि पहले पार्टी है तो मैं हूं. लेकिन मैं समझता हूं कि पहले मेरे लोग हैं तब पार्टी है. अभी लोकसभा चुनाव है तो वोट मांगने नेता आयेंगे. आप वोट का बहिष्कार करिये. आप लोग एकजुट होकर वोट का बहिष्कार करने का एलान करिये.


पार्टी की परवाह नहीं 

विधायक राजू सिंह ने कहा कि हमलोगों को डबल इंजन की सरकार से न्याय नहीं मिल रहा है इसलिए हमलोगों को इस सरकार पर विश्वास नहीं है. पार्टी मेरे साथ क्या करेगी इसकी चिंता मैं नहीं करता. मैं विधायक रहूं या नहीं रहूं मुझे इसकी परवाह नहीं. मैं समाज के साथ खड़ा रहूंगा.


महिलाओं की इज्जत तार-तार हो रही

विधायक राजू सिंह ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में महिलाओं की इज्जत को तार-तार किया जा रहा है. ऐसी सरकार में विधायक बन कर रहने का क्या मतलब है. मैं विधायक नहीं रहने को तैयार हूं. राजू सिंह ने कहा कि मैं इस लड़ाई को छोड़ने वाला नहीं हूं और मैं इसके लिए आचार संहिता की भी परवाह नहीं करूंगा.


बता दें कि गायघाट में विधायक के स्वजातीय लोग पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस के खिलाफ ही एक जाति के लोगों ने आज मीटिंग बुलायी थी. विधायक राजू सिंह उसी बैठक में शामिल होने पहुंचे थे और वहीं ये एलान कर दिया कि डबल इंजन सरकार पर भरोसा नहीं है.