BJP विधायक पर लगा रेप का आरोप, मेडिकल अफसर के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने कहा - एमएलए ने की जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश

BJP विधायक पर लगा रेप का आरोप, मेडिकल अफसर के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने कहा - एमएलए ने की जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश

DESK : महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसने सबको चौंका कर रख दिया है. एक शादीशुदा महिला ने बीजेपी विधायक के ऊपर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता एक मेडिकल ऑफिसर है. उसका कहना है कि राजधानी के एक आलीशान होटल में उसके साथ हैवानियत की गई. पीड़िता ने कहा कि एमएलए ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाने की भी कोशिश की. 


पीड़ित महिला का कहना है कि भाजपा विधायक ने उसे फोन कर राजधानी के एक आलीशान होटल में बुलाया था. पीड़ित मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि वह प्राइमरी हेल्थ सेंटर (पीएचसी) में मेडिकल अफसर के रूप में तैनात है. अस्पताल की मुलभुत सुविधाओं में कमियों को लेकर उसने विधायक से मिलने के लिए समय मांगा था. जब विधायक ने होटल के कमरे में मिलने के लिए बुलाया तो महिला ने सोचा कि उसके साथ गार्ड और असिस्टेंस होंगे. लेकिन जब महिला कमरे में पहुंची तो वह दंग रह गई. विधायक ने उसे शराब पिलाने की जबरदस्ती की और उसने दरवाजा बंद कर दिया. महिला ने बताया कि उसके साथ छेड़खानी हुई और इसका विरोध करने पर भाजपा विधायक ने उसके साथ हैवानियत की. पीड़िता ने यह गंभीर आरोप बीजेपी विधायक गोरुक पोरडुंग के ऊपर लगाया है. जो अरुणाचल प्रदेश के बामेंग सीट से विधायक हैं. 


रेप के आरोपी भाजपा विधायक गोरुक पोरडुंग ने कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है. राजधानी ईटानगर स्थित होटल में महिला ने मिलने के लिए समय मांगा था. विधायक ने बताया कि महिला के पति ने चुनाव के दौरान पैसे खर्च किये थे. जिसको लेकर महिला बात करना चाहती थी. उसने ही होटल में जॉइंट रूम बुक करने के लिए कहा था.